विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 01, 2022

Jacqueline Fernandez के ग्लैमरस लुक्स से नजरें हटाना है मुश्किल, आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन

Jacqueline Fernandez की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. आप भी जैकलिन की ही तरह फैशनेबल और स्टाइलिश दिख सकती हैं.

Read Time: 3 mins
Jacqueline Fernandez के ग्लैमरस लुक्स से नजरें हटाना है मुश्किल, आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन
Jacqueline Fernandez अपने हर लुक में ग्लैमरस नजर आती हैं.

Jacqueline Fernandez Looks: जब भी बॉलीवुड में स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो जैकलीन फर्नांडिस का नाम उन एक्ट्रेसेस की टॉप लिस्ट में आता है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपने सिंपल से सिंपल लुक को भी ग्लैमरस बनाना बखूबी जानती हैं. तो अगर आप भी अपने लुक को एलिगेंट, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस बनाना चाहती हैं तो जैकलीन फर्नांडिस के ये लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकते हैं.

पेस्टल ब्लू कलर है ट्रेंडिंग

हमेशा की तरह अपने इस ग्लैमरस लुक में जैकलीन फर्नांडिस ट्रेंडी पेस्टल ब्लू मोनोक्रोम मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. जैकलीन का ये लुक एलिगेंस और ग्लैमर का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. जैकलीन की इस शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग राउंड नैकलाइन है और साइड में जिपर स्लिट है जो उनके लुक में बोल्डनेस को ऐड कर रहा है. जैकलीन ने अपने मेकअप लुक को विंग्ड आईलाइनर और स्लीक बन के साथ सिंपल लेकिन ग्लैम रखा है. इसी के साथ दीवा ने स्टनिंग ट्रांसपेरेंट हील्स और बहुत ही मिनिमल जूलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

को-ऑर्ड है जैकलिन का फेवरेट 

जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉडी-हगिंग वाइट कॉर्सेट को-आर्ड सेट में तस्वीरें पोस्ट की हैं. जैकलीन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्लीक सिल्वर मॉडर्न जूलरी और क्रिस क्रॉस पेंसिल हील्स को चुना है. खुले बालों और कॉन्फिडेंस से भरे पोज देते हुए उन्होंने रोलर स्केट्स भी पहने हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें- Shibani Dandekar शादी के बाद नजर आईं डिफरेंट अंदाज में, फैंस ने कहा यह दुल्हन है सबसे हटकर, देखें Photos

जैकलिन का रेट्रो लुक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  हमें फैशन इंस्पिरेशन देने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. एक खूबसूरत पोल्का डॉट ब्लैक एंड वाइट ड्रेस में दीवा फैशन के रेट्रो लुक को डिफाइन कर रही हैं. जैकलीन की ड्रेस में ब्लैक कलर की स्लीक बेल्ट उसकी ब्यूटी को और बढ़ा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने मिनीमल मेकअप के साथ ही ड्रेस को कॉम्पलीमेंट करने के लिए ब्लैक सैंडल्स को ऐड किया है.

 

लेमन ग्रीन बॉडीकॉन मिडी है परफेक्ट समर इंस्पिरेशन

 जब भी स्टाइलिश और एलिगेंट फैशन सेंस की बात आती है तो जैकलीन फर्नांडिस का नाम टॉप पर आता है. इस तस्वीर की बात करें तो जैकलीन बहुत ही ब्यूटीफुल ब्राइट लेमन ग्रीन बॉडीकॉन मिडी में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के जरिए एक्ट्रेस हमें समर इंस्पिरेशन दे रही हैं. दीवा को एक खूबसूरत ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन मिडी में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने लुक को ट्रांसपैरेंट हील्स और एक ब्राउन बैग के साथ कॉम्पलिमेंट किया है. 

दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
73 किलो था वजन 6 महीने में घटाकर कर लिया 55, अब दोनों बेटियों को है इन पर नाज
Jacqueline Fernandez के ग्लैमरस लुक्स से नजरें हटाना है मुश्किल, आप भी ले सकती हैं फैशन इंस्पिरेशन
Home Remedies : इस नुस्खे से बहुत आसानी से चेहरे की झाइयां हो सकती हैं कम, रूटीन में फॉलो करने की है जरूरत
Next Article
Home Remedies : इस नुस्खे से बहुत आसानी से चेहरे की झाइयां हो सकती हैं कम, रूटीन में फॉलो करने की है जरूरत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;