विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 23, 2022

Jacqueline Fernandez का शाइन करता हुआ पैंट सूट है परफेक्ट नाइट पार्टी वियर, आप भी कुछ इस अंदाज में करें कैरी

Jacqueline Fernandez photoshoot : जैकलीन को ब्रेन विद ब्यूटी कहना गलत नहीं होगा. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं. वह इंस्टा पर खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं. जिसको देखकर फैंस तारीफों के पुल बांध देते हैं. 

Read Time: 3 mins
Jacqueline Fernandez का शाइन करता हुआ पैंट सूट है परफेक्ट नाइट पार्टी वियर, आप भी कुछ इस अंदाज में करें कैरी
Celebrity party look : जैक्लीन की वन साइड शोल्डर ड्रेस भी पार्टी के लिए परफेक्ट लुक है.

Celebrity look : श्रीलंकाई मूल की भारतीय अभिनेत्री और मॉडल जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म अलादीन से की 2009 में, उसके बाद से हिन्दी फिल्मों में सक्रिय हैं. इनको प्रसिद्धि सलमान खान की फिल्म किक (Kick) से मिली. आपको बता दें कि  जैकलीन  2006 में श्रीलंका मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं. जैकलीन को ब्रेन विद ब्यूटी कहना गलत नहीं होगा. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया (Jacqueline Fernandez instagram) पर खूब होते हैं. वह इंस्टा पर खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं. जिसको देखकर उनके फैंस तारीफों के पुल बांध देते हैं. 

हाल की उनकी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. उन्होंने सिक्वेंस वाला पैंट सूट पहना है. जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. जो कोई भी देख रहा है तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहा है.

gu9it6k8

जैकलीन ने काले रंग के चमकीले पैंट सूट के साथ गले में चोकर और स्टड ईयररिंग कैरी किया हुआ है और मेकअप मिनिमल किया है. उन्होंने वाइड लेग पैंट सूट के साथ लेस स्पेगेटी पहनी है जिसकी नेकलाइन प्लंजिंग है. नाखूनों पर मरून कलर का नेल पेंट लगाया हुआ है. फुट वियर में उन्होंने हाई हील पहनी है जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है.


 

इसके अलावा उनका बैकलेस मेटैलिक ब्लू टॉप भी लोगों का खूब दिल जीत रहा है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर डैंग्लर पहना है कानो में और फुटवियर में हाई हील्ड पंप जो उनके आउटफिट में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. 

जीभ पर नजर आने लगे काले धब्बे तो हो जाइए अलर्ट, इग्नोर करने की ना करें गलती, अपनाएं घरेलू उपाय

जैकलीन की वन साइड शोल्डर ड्रेस भी पार्टी के लिए परफेक्ट लुक है. यह आउटफिट 2022 में आईफा अवार्ड के दौरान उन्होंने पहना था. जिसमें वह बेहद खूबूसरत दिख रही थीं. इसमें उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ था जो उन्हें और सुंदर और बोल्ड दिखाने का काम कर रहा था. जैकलीन कहीं भी जाती हैं तो अपनी अदाओं से महफिल लूट ही लेती हैं.

Scalp में रहती है खुजली, अपनाएं ये आसान घरेलू नुस्खे जल्द मिलेगी राहत

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बालों को घना बना देगा एक्सपर्ट का बताया यह मैजिक वॉटर, चुटकियों में बनकर हो जाएगा तैयार
Jacqueline Fernandez का शाइन करता हुआ पैंट सूट है परफेक्ट नाइट पार्टी वियर, आप भी कुछ इस अंदाज में करें कैरी
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया इन 5 ब्यूटी टूल्स का कभी नहीं करना चाहिए इस्तेमाल, हो सकती है त्वचा डैमेज
Next Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया इन 5 ब्यूटी टूल्स का कभी नहीं करना चाहिए इस्तेमाल, हो सकती है त्वचा डैमेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;