2.5 लाख में 'देसी कुर्ता' बेच रहा Gucci, कीमत देख उड़े लोगों के होश, बोले-"लोकल मार्केट से 100 रुपये में खरीद सकते हैं"

Gucci Kurta 2.5 lakh: गुच्ची एक बहुत ही महंगा ब्रांड है, जो अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से चर्चा में रहता है. अब एक बार फिर गुच्ची के हद से ज्यादा कपड़ों के प्राइज़ ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है. 

2.5 लाख में 'देसी कुर्ता' बेच रहा Gucci, कीमत देख उड़े लोगों के होश, बोले-

Gucci trolled: 2.5 लाख में 'देसी कुर्ता' बेच रहा है Gucci.

नई दिल्ली:

Gucci Kurta 2.5 lakh: यूं तो आपने कई बड़े और लग्जरी ब्रांड के महंगे और कीमती कपड़े देखें और खरीदें होंगे, लेकिन क्या कभी आपने इंडियन ट्रेडिशनल कुर्ती की तरह दिखने वाले लिनेन के काफ्तान को 2.5 लाख रुपये में बिकते देखा है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि वर्ल्ड फेमस इटालियन फैशन हाउस गुच्ची, जो अपने कपड़ों से लेकर पर्स, परफ्यूम और हर चीज़ को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है, वे भारतीय कुर्ती की तरह दिखने वाला काफ्तान 2.5 लाख रुपये में बेच रहा है. 

सभी जानते हैं कि गुच्ची एक बहुत ही महंगा ब्रांड है, जो अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से चर्चा में रहता है. अब एक बार फिर गुच्ची के हद से ज्यादा कपड़ों के प्राइज़ ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है. 

गुच्ची ट्रेडिशनल इंडियन कुर्ती की तरह दिखने वाला "लिनेन काफ्तान" अपनी वेबसाइट पर लाखों की कीमतों में बेच रहा है. इटली में बने इस लिनेन काफ्तान की नेक और स्लिव्ज पर फूलों की कढ़ाई हुई है. गुच्ची अपने लग्जरी ब्रांड की वेबसाइट पर यह कुर्ती $3,500 में बेच रहा है, जो लगभग 2.5 लाख रुपये है.

गुच्ची के इस लिनेन के काफ्तान की कीमत देखकर लोग हैरान-परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कुछ लोगों का कहना है कि वर्ल्ड फेमस लग्जरी फैशन हाउस के लिए भी लिनेन के काफ्तान की इतनी कीमत बहुत ज्यादा है, जब इसी तरह के कपड़ों को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है. 

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, "गुच्ची एक इंडियन कुर्ता 2.5 लाख में बेच रहा है? मैं 500 रुपये में वैसा ही खरीद सकता हूं." 

वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि वे काफ्तान जैसी दिखने वाली ड्रेस पर थोड़े भी पेसे खर्च नहीं करेंगे.

एक यूजर ने लिखा, "मैं इसे 500 रुपये में भी नहीं खरीदूंगा."

एक यूजर ने मज़ाकिया अंदाज में लिखा, "गुच्ची स्वीटी मैं आपको वही कुर्ता सरोजिनी मार्केट से $5 से कम में खरीद दूंगी."


बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब अपनी जरूरत से अधिक कीमतों की वजह से गुच्ची ब्रांड लोगों के गुस्से का शिकार हुआ है. इससे पहले भी गुच्ची को ज्यादा कीमतों की वजह से लोगों से खरी-खोटी सुन्नी पड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, 2018 में गुच्ची ने विभिन्न प्रकार के हेडवियर में मॉडल को रनवे पर उतारा था, जिसमें मॉडल्स हेडड्रेस से लेकर हिजाब और पगड़ी तक पहने नजर आई थीं. एक फैशन शो के लिए पगड़ी के उपयोग करने पर ब्रांड की काफी आलोचना की गई थी.  लोगों का कहना था कि पगड़ी सिख धर्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और इसलिए इसे फैशन के सामान के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.