विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 17, 2020

ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW

रिलायंस जियो की डायरेक्‍टर ईशा डिजाइनर साब्‍यसाची के लहंगे में नजर आईं और उनका ये अपीयरेंस किसी की भी सांसें थाम सकता है.

Read Time: 3 mins
ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW
ईशा अंबानी
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट देखकर आप भी बस यही कहेंगे Wow. जी हां, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा यूं तो आए दिन अपने स्‍टनिंग आउटफिट्स और स्‍टाइल से सभी को हैरान करती रहती हैं. इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया जब वो इस खूबसूरत लहंगे में नजर आईं. 

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी ने कराया फोटोशूट, देखें, गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन में Pics

रिलायंस जियो की डायरेक्‍टर ईशा डिजाइनर साब्‍यसाची के लहंगे में नजर आईं और उनका ये अपीयरेंस किसी की भी सांसें थाम सकता है. उनकी स्‍टाइलिस्‍ट आमी पटेल ने इंस्‍टाग्राम में इस फोटो को शेयर किया. 
 

फोटो देखकर हम तो बस यही कहेंगे कि ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. उनके इस खूबसूरत लहंगे की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है और जिस तरह से ईशा ने उसे कैरी किया है वो वाकई लाजवाब है. इस आउटफिट में अगर सबसे पहले ब्‍लाउज की बात करें तो वेलवेट का ये ब्‍लाउज पिंक कलर का है, जिसका पीटर पैन कॉलर वाला नेक काफी दिलचस्‍प है. इस ब्‍लाउज में गोल्‍ड एंब्रॉयडरी की गई है. ईशा ने इसके साथ जबरदस्‍त घेर वाला लहंगा पहना, जिस पर पिंक और ग्रीन रंगों से कढ़ाई की गई है. इतना ही नहीं पिस्‍ता ग्रीन कलर के चिकनकारी दुपट्टे ने इस पूरे आउटफिट में चार चांद लगा दिए हैं. साब्‍यसाची ने जिस तरह वेलवेट और चिकनकारी का फ्यूजन क‍िया है वो काबिल-ए-तारीफ है. बहरहाल, सिर्फ आउटफिट ही शानदार नहीं बल्‍कि जिस तरह से ईशा का पूरा लुक स्‍टाइल किया गया है वो भी जबरदस्‍त है. ईशा ने साब्‍यसाची के कलेक्‍शन से ही मांग टीका, चोकर, झुमकी, अंगूठी और खूबसूरत कड़े पहने हैं. इस लुक को कम्‍पलीट करने के लिए न्‍यूट्रल मेक-अप किया गया है जो कि हर लिहाज से पर्फेक्‍ट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक्सपर्ट ने बताई खाने की वो चीजें जिन्हें माता-पिता को कभी नहीं देनी चाहिए, तबीयत पर पड़ता है बुरा असर
ईशा अंबानी बनीं रॉयल प्रिंसेस, Photo देख आप भी कहेंगे WOW
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Next Article
World Music Day: क्यों मनाया जाता है विश्व संगीत दिवस, जानिए किस तरह गाने सुनकर दूर होगी तनाव की दिक्कत 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com