Short Jumpsuits in Trend : डेट पर दिखना चाहती हैं हॉट, तो ट्राई कीजिए शॉर्ट जंपसूट, बदल जाएगा पूरा लुक

 अगर आप कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश पहन पर फ्रेंड्स के साथ पार्टी, शॉपिंग या फिर किसी खास के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रही हैं तो आपको शॉर्ट जंपसूट ट्राई करना चाहिए. ये न ही केवल सुपर स्टाइलिश और हॉट लुक देता है बल्कि इसमें आप बेहद क्यूट भी दिखेंगी.

Short  Jumpsuits in Trend : डेट पर दिखना  चाहती हैं हॉट, तो ट्राई कीजिए शॉर्ट जंपसूट, बदल जाएगा पूरा लुक

शॉर्ट जंपसूट में संजना की तरह ही आप अपने मेकअप को कम से कम रखें.

नई दिल्ली :

अगर आप कुछ ट्रेंडी और स्टाइलिश पहन पर फ्रेंड्स के साथ पार्टी, शॉपिंग या फिर किसी खास के साथ डेट पर जाने का प्लान कर रही हैं तो आपको यकीनन शॉर्ट जंपसूट ट्राई करना चाहिए. ये न ही केवल सुपर स्टाइलिश और हॉट लुक देता है बल्कि इसमें आप बेहद क्यूट भी दिखेंगी. बॉलीवुड दीवाज की बात की जाए तो करीना कपूर से लेकर कियारा आडवाणी और सारा अली खान तक सब ने जंपसूट पहन अपना जलवा बिखेरा है. हाल में संजना संघी ने जंपसूट पहने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की थी जिसमें वे बेहद प्यारी दिख रही हैं.

संजना के लुक से लें टिप्स
फुल लेंथ जंपसूट जहां आपको एलिगेंट लुक देता है वहीं शॉर्ट जंपसूट क्यूट और ग्लैमरस. फिल्म 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं एक्ट्रेस संजना संघी हाल में प्रिंटेड कॉलर नेक जंपसूट पहने नजर आईं. इस जंपसूट में संजना बेहद हॉट दिख रही हैं. पिंक, ब्लू और व्हाइट प्रिंट वाले इस जंपसूट की लेंथ शॉर्ट है और इसमें बेल्ट भी लगी हुई है, जो इसे और भी स्टाइलिश लुक दे रही है. इस कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए संजना ने राउंड मेटल इयररिंग पहनी हुई है. उन्होंने पीच कलर की हील्स पहनी है जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है.

करें मिनिमल मेकअप

शॉर्ट जंपसूट में संजना की तरह ही आप अपने मेकअप को मिनिमल रखें. इस शार्ट ड्रेस के साथ अगर आप ज्यादा मेकअप करती हैं तो ये अच्छा नजर नहीं आता. आप जंपसूट से मैचिंग लिपस्टिक लगाएं. इसके अलावा सेम कलर की या न्यूड आई शैडो भी लगा सकती हैं. जैसा कि संजना ने पहना है आप राउंड इयररिंग कैरी कर सकती हैं या फिर दूसरी कोई लाइट इयररिंग कैरी करें. हील्स के अलावा अगर आप डेनिम जंपसूट के साथ स्नीकर्स पहनती हैं तो आप सुपर कूल नजर आएंगी.

ये कलर करें चूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजना ने सिंथेटिक जंपसूट पहना है आप डेनिम, कॉटन और शिफॉन में भी ट्राई कर सकती हैं. इस समय ग्रीन, पर्पल, ब्लू और येलो कलर में वेस्टर्न डेसेज ट्रेंड कर रहे हैं तो आप इन कलर्स को चूज कर सकती हैं. इसके अलावा आप अपनी फेवरेट कलर की जंपसूट पहने जो आपको हॉट लुक देगी.