विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2017

कैसे उबरें एक बुरी ऑनलाइन डेट से?

कैसे उबरें एक बुरी ऑनलाइन डेट से?
नई दिल्‍ली: ऑनलाइन डेटिंग के इस जमाने में आपको कब किससे धोखा मिल जाए ये कहा नहीं जा सकता. आपका ऑनलाइन डेटिंग पार्टनर कब ‘बैड’ हो जाएगा आपको पता ही नहीं चलेगा. ऐसे में किस पर विश्‍वास करें किस पर नहीं, ये समझना काफी मुश्किल हो जाता है. अगर आप भी एक बुरी ऑनलाइन डेट को एक्‍सपीरियंस कर चुके हैं और उससे उबर नहीं पा रहे हैं तो जनाब ये टिप्‍स आपके काम जरूर आएंगे-

आप जिस सोशल साइट से अपने कथित ‘फ्रेंड’ से डेट कर रहे हैं कुछ दिनों के लिए उस साइट से ऑफलाइन हो जाएं. हो सकता है आपको थोड़े दिन ये बहुत अजीब लगे, लेकिन यकीन मानिए इससे आपको फायदा जरूर होगा.

अगर आपने अपना फोन नंबर अपने उस दोस्‍त को दे रखा है, तो बेहतर होगा कि थोड़े दिनों के लिए उस नंबर को बंद कर दें. ये भी ध्‍यान रखें कि इस दौरान आप जो नंबर यूज कर रहे हैं वह उस कथित ‘फ्रेंड’ के पास नहीं जाने पाए.
 
कहते हैं दिल में जब किसी को बसा लिया जाता है तो हर जगह सिर्फ उसकी ही याद आती है. ऐसे में कुछ दिनों के लिए उस शहर से दूर चले जाएं जहां आप रह रहे हैं. कुछ समय अकेले में बिताएं, और फिर वापस आकर अपने आगे के लक्ष्‍य की ओर बढ़ जाएं.

कुछ दिनों के लिए अपने फ्रेंड्स और रिश्‍तेदारों के साथ मूवी देखने निकल जाएं. आप चाहें तो डिनर का प्‍लान भी बना सकते हैं.

आप आज के दौरान की जेनरेशन हैं आपके पास स्‍मार्टफोन है बस फिर देर किसी बात की है कैन्डी क्रश, टेम्पल रन जैसे गेम खेलना शुरु कर दें. दरअसल ये गेम्स एडिक्टिव होते हैं. एक बार आपको इन्‍हें खेलने से मजा आने लगा तो फिर आपको अपना ‘गम’ भूलने में देर नहीं लगेगी.
 
अपने मूड को फ्रेश और हल्‍का करने के लिए कॉमेडी मूवीज देखें. वैसे टीवी पर कपिल शर्मा भी आपको गुदगुदाने को तैयार हैं.

अपने दोस्‍तों के साथ शॉपिंग पर निकल जाएं. इससे मूड भी रिफ्रेश होगा और मार्केट ट्रेंड्स के बारे में भी पता लग जाएगा. मॉल में जाएं और अपनी पसंद की वो चीज खरीदें जिसे आपने लंबे समय से टाल रखा था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ब्रेकफास्ट से डिनर तक, पीएम मोदी की डाइट में होती हैं ये चीजें, रोजाना फिट रहने के लिए करते हैं यह वर्कआउट
कैसे उबरें एक बुरी ऑनलाइन डेट से?
अपने फोन की सेटिंग में कर लीजिए ये बदलाव, बार-बार फोन चेक करने की लत से मिल जाएगा छुटकारा
Next Article
अपने फोन की सेटिंग में कर लीजिए ये बदलाव, बार-बार फोन चेक करने की लत से मिल जाएगा छुटकारा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com