नए साल का स्‍वागत करें घर को नया लुक देकर

नए साल का स्‍वागत करें घर को नया लुक देकर

प्रतीकात्‍मक चित्र

नए साल के मौके पर यकीनन आप अपने लिए कुछ नए वादे, कुछ नई कसमें तय करने वाले हैं. इस साल आप कुछ नया करने या पुराना छोड़ने का भी प्‍लान कर सकते हैं. और भी बहुत कुछ होगा आपके मन में नए साल को लेकर... हां इन्‍हीं सब के बीच आपके मन में घर के लिए कुछ नई चीजें खरीदने और घर को नया लुक देने का भी विचार जरूर आया होगा.

नया साल जल्द ही दस्तक देने वाला है. यह समय रहन-सहन में बदलाव का है. नए साल 2017 में रचनात्मक चीजों और अलग डिजाइनों से घर को सजाने का समय आ गया है, ताकि घर आकर्षक लगे.

- घर को पुरानी कलाकृतियों से सजा कर ऐतिहासिक और भव्य लुक दिया जा सकता है. यह आपकी असाधारण शैली को पारंपरिकता के टच के साथ दिखाती है.

- मैटेलिक यानी धातु से बनी हुई चीजें, कलाकृतियां कमरे की सजावट में चार चांद लगा सकती हैं. लेकिन ऐसा करते समय रंगों का खास ध्यान रखें.

- नए साल में त्रिकोण, षट्भुज, वर्ग के आकार के तकिए, पैटर्न, कंबल बेशक चलन में रहेंगे. ये डिजाइन घर आए मेहमानों, रिश्तेदारों को भी आकर्षित करेंगे. आप स्‍टडी रूम या अपने बेडरूम में इनका इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

- अपने घर को बोल्ड रंगों से सजाकर ज्यादा स्टाइलिश, जीवंत और खूबसूरत बनाएं.

- घर में आपका दिल बसता है, यहां आप अपनी अपनी अनूठी शैली, और व्यक्तित्व को दर्शा सकती हैं. घर में किए गए छोटे-छोटे बदलाव भी घर को नया रंग-रूप प्रदान कर सकते हैं.

- घर को सजाने के लिए फंक्शनल, टिकाऊ उत्पाद ही खरीदें. इन उत्पादों की गुणवत्ता अच्छी होती है.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com