विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 08, 2023

Holi 2023: कुछ इस अंदाज में मनाएं होली का त्योहार, इंस्टाग्राम पर वीडियो डालेंगे तो हो जाएगा वायरल 

Holi Reels Ideas: होली की मस्ती और जश्न को इस तरह करें कैमरे में कैद. सोशल मीडिया पर करेंगे पोस्ट तो लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Read Time: 4 mins
Holi 2023: कुछ इस अंदाज में मनाएं होली का त्योहार, इंस्टाग्राम पर वीडियो डालेंगे तो हो जाएगा वायरल 
Holi Video Ideas: इस तरह बनाएं होली पर वीडियो. 

Holi 2023: होली की मौजमस्ती इतनी यादगार होती है कि सालोंसाल जहन में उतर जाती है. इस दिन चाहे दोस्तों को रंग लगाना हो या मिलकर नाचना गाना हो, हर पल का अपना ही एक अलग मजा और आनंद होता है. हालांकि, होली की ज्यादातर वीडियो (Holi Videos) बस एकदूसरे के ऊपर पानी फेंकने या कुछ इस तरह नाचने की होती है कि भीड़ में खुद को पहचानना तक मुश्किल हो जाता है. ऐसे में यहां आपके लिए होली मनाते हुए वीडियो और रील्स बनाने के आइडिया (Reels Ideas) दिए गए हैं जिन्हें आप भी आसानी से रिक्रिएट कर सकते हैं या इंस्पिरेशन लेकर कुछ नया क्रिएट कर सकते हैं. 

होली पर वीडियो बनाने के आइडिया | Holi Video Ideas 

गुलाल उड़ाती वीडियो 


एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की तरह आप भी गुलाल उड़ाते हुए होली की वीडियो बना सकते हैं. अपने खूबसूरत मेकअप के साथ सेल्फी कैमरा से इस वीडियो को भूमि ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. देखने में यह वीडियो परफेक्ट भी है और प्यारा भी. 

रंग-बिरंगे कुरते 

होली की एक वीडियो का आइडिया आप इस रील से ले सकते हैं. जैसा कि रील में दोस्तों के ग्रूप ने किया है वैसे ही आप भी वीडियो रिक्रिएट कर सकते हैं. इस वीडियो में दोस्तों के इस समूह ने कुछ गानों को रिमिक्स किया है और हर गाने में जिस रंग का जिक्र किया है उसके अनुसार कपड़े पहनकर डांस कर रहे हैं. जैसे केसरिया गाने पर पीला रंग, हमपर ये किसने हरा रंग डाला पर हरा रंग, लाल दुपट्टे वाली अपना नाम तो बता पर वाल रंग आदि. 

आप भी दोस्तों के साथ कुछ ऐसी ही वीडियो बनाइए और छा जाइए इंस्टाग्राम पर. बता दें कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

थिरकें ताल पर 


होली का एक और वायरल वीडियो है यह जिसपर 2 लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं. इस वीडियो को बनाने के लिए आपको पूरे समूह की जरूरत भी नहीं है, बस दो लोगों से ही आपका काम चल जाएगा. वीडियो में जैसे दिखा गया है बिल्कुल उस तरह या फिर अपने किसी भी मनपसंद गाने पर थिरकते हुए आप वीडियो बना सकते हैं. गाने पर दिल से झूमें और एक जैसे कपड़े पहनें जिससे वीडियो देखने में और भी सुंदर लगने लगे. 

सहेली के साथ झूमें 


होली ऐसा त्योहार है जिसमें दोस्तों का साथ मिल जाए तो मजा ही आ जाता है. होली पर अपनी सहेली को साथ लें और थिरककर वीडियो बना लें. जायजतौर पर आप कोई नया कुरता तो खराब नहीं करना चाहेंगी. ऐसे में अगर कोई थोड़ा पुराना लेकिन अच्छा दिखने वाला कुरता या सूट हो तो आप पहन सकती हैं. अपने बालों का अच्छा सा हेयरस्टाइल भी बनाएं जिससे आपकी वीडियो देखने में क्लासी नजर आने लगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन तरीकों से आप चेहरे के अनचाहे बालों को कर सकती हैं कम, तरीका है एकदम आसान
Holi 2023: कुछ इस अंदाज में मनाएं होली का त्योहार, इंस्टाग्राम पर वीडियो डालेंगे तो हो जाएगा वायरल 
गर्मियों में पार्लर जैसा ग्लो चाहिए तो घर पर ही लगाएं ये खास चीजें, चांद की तरह चमक उठेगा चेहरा
Next Article
गर्मियों में पार्लर जैसा ग्लो चाहिए तो घर पर ही लगाएं ये खास चीजें, चांद की तरह चमक उठेगा चेहरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;