Trend : ये मौसम है गो ग्रीन का, आप भी सेलिब्रिटी की तरह कुछ इस अंदाज में ट्राई कीजिए हरे रंग को

वैसे तो ग्रीन कलर बहुत से अलग-अलग शेड्स में आता है. आप ग्रीन के अलग-अलग शेड्स चुनकर हरे रंग पहनने का शौक पूरा कर सकती हैं, पर जब मोनोक्रोम ट्राय करना हो तो जरा मुश्किल हो जाती है. ऐसे में हिना खान का ये नया स्टाइल आपकी परेशानी को दूर कर सकता है.

Trend : ये मौसम है गो ग्रीन का, आप भी सेलिब्रिटी की तरह कुछ इस अंदाज में ट्राई कीजिए हरे रंग को

ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखा हिना का शानदार स्टाइल, आप भी ऐसे कर सकती हैं ट्राई

नई दिल्ली:

क्या आप कलर्स को लेकर अक्सर कंफ्यूज रहती हैं कि कौन सा कलर आप पर सूट करेगा कौन सा नहीं. अक्सर रंगों की ये गिनती लाल, नीला, पीला और गुलाबी पर आकर खत्म हो जाती है. स्किन टोन के हिसाब से कौन सा कलर खुद पर जंचेगा ये तय कर पाना आसान नहीं होता जैसे- हरा रंग. आमतौर पर गर्ल्स पूरे ग्रीन कलर की ड्रेस पहनने से ऐतराज ही करती हैं. वजह सिर्फ एक ही होती है कि ये कलर खुद पर कितना सूट करेगा ये समझ पाना आसान नहीं होता. अगर आप भी किसी ऐसी ही कंफ्यूजन की शिकार हैं तो हिना खान की स्टाइलिंग से कुछ आइडिया ले सकती हैं, जिन्होंने पहना है फुल ग्रीन आउटफिट और साबित कर दिया कि ग्रीन इज बैक इन ट्रैंड्स.

ऐसे बनाएं ग्रीन को स्टाइल

वैसे तो ग्रीन कलर बहुत से अलग-अलग शेड्स में आता है. अपने स्किन टोन के अनुसार, आप ग्रीन के अलग-अलग शेड्स चुनकर हरे रंग पहनने का शौक पूरा कर सकती हैं. पर जब मोनोक्रोम ट्राय करना हो तो जरा मुश्किल हो जाती है. ऐसे में हिना खान की नई इंस्टाग्राम पिक आपकी परेशानी दूर कर सकती है. इन तस्वीरों में हिना ने रॉ मैंगों का ग्रीन आउटफिट शानदार स्टाइल के साथ कैरी किया है. एक क्रॉप टॉप है, थोड़ा लूज फिटिंग वाला. पैरलल नुमा ट्राउजर्स हैं और एक लॉन्ग जैकेट है. डार्क ग्रीन कलर की इस ड्रेस में हिना का अंदाज देखकर आप भी ये अंदाज लगा सकती हैं कि सॉलिड ग्रीन ड्रेस कितनी स्टाइलिश और स्मार्ट हो सकती है.

ग्रीन इज़ गॉर्जियस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये स्टाइल आप भी आसानी से वियर कर सकती हैं. ग्रीन कलर के टॉप और ट्राउजर पर एक लॉन्ग जैकेट के साथ ऐसा ही स्टाइलिश लुक आजमाना आसान है. अपने फ्रेंड्स के साथ हैंग आउट करते हुए आप अगर ऐसे बोल्ड एंड सॉलिड ग्रीन कलर को आप चुनती हैं तो यकीन मानिए कि भीड़ में भी हर नजर आप तक पहुंच कर ठिठक कर रह जाएगी और हर कोई कहेगा कि 'ग्रीन इज़ गॉर्जियस'.