Hina khan के 5 ट्रेंडी विंटर लुक्स, ये स्टाइल इस बार फैशन में हैं IN, देखें Photos

Hina Khan Fashion Look : आज हम आपको हिना खान (Hina khan) के इंस्टाग्राम की बेहद खूबसूरत तस्वीरों की पोटली से कुछ विंटर वियर लुक दिखाने जा रहे हैं. फैशन के साथ साथ सर्दी से छुटकारा पाने के लिए आप हिना खान के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं

Hina khan के 5 ट्रेंडी विंटर लुक्स, ये स्टाइल इस बार फैशन में हैं IN, देखें Photos

हिना खान (Hina khan) के विंटर लुक्स.

Hina Khan's Trend : हिना खान (Hina khan)  एक फैशन आइकॉन हैं. हाल में बाहर से घूमकर लौटी हैं. यही नहीं उन्होंने अपने और अपने परिवार के कोविड पॉजिटिव होने की खबर इंस्टाग्राम से शेयर की. लेकिन यहां हम हिना खान के कुछ डिफरेंट अंदाज दिखाने जा रहे हैं. जो उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. हिना खान का एथेनिक लुक का फैशन सेट करना हो या फिर वेस्टर्न वेयर में कहर ढाना हो. हिना खान (Hina khan) अपने हर लुक में कयामत लगती हैं. ठीक इसी तरह हिना का विंटर फैशन आपको सर्दियों में फैशन दीवा बना सकता है. आज हम आपको हिना खान के इंस्टाग्राम की बेहद खूबसूरत तस्वीरों की पोटली से कुछ विंटर वियर लुक दिखाने जा रहे हैं. फैशन के साथ साथ सर्दी से छुटकारा पाने के लिए आप हिना खान के इन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

ग्रे एंड ब्लैक चेक्ड लॉन्ग ओवरकोट

इस फोटो में हिना खान (Hina khan) ने ब्लैक लेगिंग्स और ब्लू टॉप के साथ ग्रे एंड ब्लैक लाइट चेक्ड ओवरकोट पहना हुआ है. लॉन्ग ओवरकोट का फैशन ट्रेंड में है और इसे पहनने पर सर्दी भी छू हो जाती है. सर्दी में भी स्टानिंग लुक पाने के लिए आप हिना की तरह कैप स्कार्फ भी कैरी कर सकती हैं.

स्वेटर विद लॉन्ग कोट लुक लगेगा सुपर क्यूट

इस फोटो में हिना को सर्दियों के फैशन में रॉक करते हुए देखा जा सकता है. हिना वाइट ट्राउजर और ब्राउन कलर के बूट्स के साथ लाइट पिंक कलर का स्वेटर पहनी हुई हैं. अपने इस विंटर लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना खान (Hina khan)  ने बेज लॉन्ग कोट कैरी किया हुआ है. 

विंटर में कुछ इस तरह का को-आर्ड सेट करें ट्राई

अपने इस विंटर लुक में हिना ऑफ-व्हाइट को-ऑर्ड पहनी हुई हैं. क्रीम कलर का ये विंटर को-आर्ड सेट गर्मी में भी कूल लुक देने का काम कर रहा है. स्पोर्ट्स शूज के साथ हिना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कैप लगाए हुए नज़र आ रही हैं.

डेनिम लुक है सुपर स्टनिंग

डेनिम का क्रेज़ वैसे तो हर मौसम में होता है लेकिन विंटर्स में इसे पहनने का अपना अलग ही मजा है. हिना के इस डेनिम लुक पर नजर डालें तो हिना ने फर वाले ब्लू जैकेट के साथ ब्लू जींस कैरी की हुई है. इसके साथ ही येलो कलर का हाई नेक टग पहने हुए नजर आ रही हैं. आप भी जींस के साथ डेनिम जैकेट ट्राई कर सकती हैं.

हुडी सेट है विंटर्स में परफेक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सर्दियों में लगभग हर किसी की वार्डरोब में हुडी जरूर मौजूद होती है. हिना का ये लुक हुडी के नए ट्रेंड को सेट कर रहा है. दरअसल ज्यादातर लोग हुडी को जींस के साथ पहनते हैं लेकिन हिना के इस लुक पर नजर डालें तो उन्होंने येलो कलर का हुडी सेट पहन रखा है जो सेम कलर और सेम प्रिंट का है और बहुत ही स्टाइलिश लुक दे रहा है.