विज्ञापन
This Article is From Jul 16, 2023

Amazon Prime Day Sale 2023: स्मार्टवॉचेज पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जल्दी से कर लें अपनी कार्ट में कर लें शामिल

Amazon prime day sale 2023 : अमेजन के लगभग हर सेगमेंट में भारी डिस्काउंट पर अच्छी डील्स मिल रही हैं. इस बीच स्मार्टवॉचेस भी इससे अछूती नहीं रह गई हैं. हमने आपके लिए तुरंत उपलब्ध होने वाली ट्रेंडिंग स्मार्टवॉच की एक लिस्ट तैयार की है.

Amazon Prime Day Sale 2023: स्मार्टवॉचेज पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जल्दी से कर लें अपनी कार्ट में कर लें शामिल
Amazon Prime Day Sale : प्राइम मेंबरशिप और प्राइम वीडियो मेंबरशिप पर भी शानदार डील ऑफर की जा रही है.

Amazon prime day sale 2023 : अमेजन एक बार फिर अपनी मच-अवेटेड प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale 2023) के साथ वापस आ गया है, जहां इस ई-प्लेटफॉर्म के लगभग हर सेगमेंट में भारी डिस्काउंट पर अच्छी डील्स मिल रही हैं. इस बीच स्मार्टवॉचेस भी इससे अछूती नहीं रह गई हैं. लेकिन इस दौरान बहुत सारे विकल्पों के साथ सही विकल्पों को चुनना काफी मुश्किल हो सकता है. इसलिए हमने आपके लिए तुरंत उपलब्ध होने वाली ट्रेंडिंग स्मार्टवॉच की एक लिस्ट तैयार की है. इसके अलावा प्राइम मेंबरशिप और प्राइम वीडियो मेंबरशिप पर भी शानदार डील ऑफर की जा रही है.

इन स्मार्टवॉचेज पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट (Great discounts are available on these smartwatches)

1. boAt Xtend/Xtend RTL 

boAt की यह स्मार्टवॉच बिल्ट-इन एलेक्सा के साथ आती है, जो रिमाइंडर्स और अलार्म्स सेट करने के अलावा मौसम के पूर्वानुमान से लेकर लाइव क्रिकेट से जुड़े प्रश्नों तक का जवाब देती है. यह गोल डायल फीचर के साथ 1.69 इंच के बड़े स्क्वायर कलर के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आती है. स्मार्टवॉच का एम्बिएंट लाइट डिस्प्ले ब्राइटनेस को ऑटोमॅटिकली एडजस्ट करता है. 

2. Fire-Boltt Phoenix Pro

इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच गोल डिस्प्ले है. Fire-Boltt Phoenix Pro एक बार चार्ज करने पर ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना लगभग 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लगभग 4 दिनों तक काम करती है. इसे 100% चार्ज होने में कम से कम 3 घंटे का समय लगता है, जबकि 20% चार्ज होने के लिए यह 30-40 मिनट का समय लेती है. 

3. Quad Call

यह स्मार्टवॉच 1.81 इंच डिस्प्ले और 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. इसमें 260mAh की बैटरी है, जो पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 2.5 घंटे का समय लेती है. इसमें एक रिमोट म्यूजिक कंट्रोल फीचर भी है जो आपको अपने फोन पर बजने वाले म्यूजिक को तब तक कंट्रोल करने की अनुमति देता है जब तक आपका स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच ब्लूटूथ रेंज में हैं.

4. Titan Talk S

Titan Talk S बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए 368 x 448 हाई पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ आती है. इसमें एक म्यूजिक स्टोरेज फीचर भी है जहां आप अपनी प्लेलिस्ट को स्मार्टवॉच पर स्टोर सकते हैं और अपने फोन के बिना भी म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं.  

5. Amazfit GTS 2 (नया वर्जन) 

अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले वाली यह स्मार्टवॉच बिल्ट-इन एलेक्सा फीचर के साथ आती है. Amazfit के माध्यम से स्मार्टफोन का म्यूजिक कंट्रोल किया जा सकता है 
और 3GB की स्टोरेज के साथ आप अपने मोबाइल फोन के माध्यम से अपने 300 से 600 पसंदीदा गाने स्मार्टवॉच में ट्रांसफर कर सकते हैं.

6. Fossil Gen 5E 

1.2 इंच के आकर्षक डिस्प्ले के साथ यह स्मार्टवॉच आपके लुक में चार चांद लगा देती है. आप नए स्मार्ट बैटरी मोड के साथ बैटरी लाइफ को कई दिनों तक बढ़ा सकते हैं. यह एक घंटे के अंदर 80% तक चार्ज हो सकता है और बिल्ट-इन जीपीएस के साथ भी आता है.

7. Beat XP Vega

यह स्मार्टवॉच फुल टच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है. EzyPair टेक्नोलॉजी यूजर को हाई क्वालिटी वाले माइक और स्पीकर के साथ सिंगल-टैप स्टेबल कनेक्शन प्रदान कर क्रिस्टल-क्लियर ब्लूटूथ कॉलिंग का लुत्फ उठाने में मदद करती है. स्मार्टवॉच 280mAh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है जो 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महंगा फर्नीचर खाने लगे हैं दीमक, तो यहां जानिए किस तरह इन Termites से मिलेगा छुटकारा
Amazon Prime Day Sale 2023: स्मार्टवॉचेज पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जल्दी से कर लें अपनी कार्ट में कर लें शामिल
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Next Article
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com