डिस्क जा रही हैं और चाहिए शाइनी एंड हॉट ड्रेस, तो जान्हवी कपूर और सारा अली खान का ट्रेंडी स्टाइल करें कॉपी

हर लड़की डिस्क या पार्टी में सबसे हॉट और सिजलिंग लुक में नजर आने की ख्वाहिश रखती है. अगर आप ढेर सारी पार्टियों में जाने की तैयारी कर रही हैं तो सबसे पहले अपने वार्डरॉब को फैशन के अकॉर्डिंग अपडेट करना होगा

डिस्क जा रही हैं और चाहिए शाइनी एंड हॉट ड्रेस, तो जान्हवी कपूर और सारा अली खान का ट्रेंडी स्टाइल करें कॉपी

अगर आप बेस्ट पार्टी आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो जान्हवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर यकीनन आपकी तलाश खत्म हो जाएगी.

नई दिल्ली :

साल का सबसे बेस्ट पार्टी टाइम आ चुका है. नवंबर और दिसंबर साल के वो महीने होते हैं जब नॉन स्टॉप पार्टी का दौर शुरू हो जाता है. दिसंबर से तो लोगों में न्यू ईयर का खुमार चढ़ना शुरू हो जाता है. ऐसे में हर लड़की डिस्क या पार्टी में सबसे हॉट और सिजलिंग लुक में नजर आने की ख्वाहिश रखती है. अगर आप ढेर सारी पार्टियों में जाने की तैयारी कर रही हैं तो सबसे पहले अपने वार्डरोब को फैशन के अकॉर्डिंग अपडेट करना होगा. फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ट्रेंडी दिखने के लिए अगर आप सुपर कूल और अमेजिंग ड्रेसेस की तलाश कर रही हैं तो ये खबर आपके लिए है. अगर आप भी बी टाउन की दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इन शिमरी ड्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

सारा अली खान का ग्लैमरस लुक करें ट्राई

अगर आप फ्रेंड्स के साथ पब जा रही हैं या फिर न्यू ईयर की पार्टी में सबसे ग्लैमरस दिखने की तैयारी कर रही हैं तो सारा अली खान का ये नया लुक आपकी मदद कर सकता है. दरअसल हाल ही में एक टीवी शो पर सारा का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला. इस लुक में सारा ने ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस कैरी की हुई है. सारा अपनी इस हॉट बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. सारा के इस ड्रेस में सिल्वर कलर का शिमरी ज़ेब्रा वर्क किया हुआ है. अगर आप भी पार्टी में सेलिब्रिटी लुक पाना चाहती हैं तो शिमरी शॉर्ट ड्रेसेस बेस्ट ऑप्शन है. इस तरह की ट्रेंडी ड्रेस के साथ आप सारा अली खान की तरह अपने बालों को खुला छोड़ सकती हैं. वहीं सारा की ही तरह स्मोकी मेकअप के साथ अपने लुक को पार्टी लुक में तब्दील कर सकती हैं.

पार्टी में दिखना है स्टनिंग तो अपनाएं  जाह्नवी  का ये लुक

अगर आप बेस्ट पार्टी आउटफिट की तलाश कर रही हैं तो जान्हवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर यकीनन आपकी तलाश खत्म हो जाएगी. दरअसल हाल ही में जान्हवी कपूर का बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस लुक देखने को मिला. इस लुक में जाह्नवी कपूर ने स्किन कलर की शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है. पफ स्लीव्स की जान्हवी की इस ड्रेस सितारों की तरह चमकती नज़र आ रही है. अगर आप पार्टी में सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनना चाहती हैं तो सिक्विन वर्क वाली शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. इस ड्रेस में हाई हील और ओपन हेयर्स के साथ न्यूड मेकअप परफेक्ट लुक देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com