Karisma Kapoor से लेकर Alia Bhatt तक इन एक्ट्रेसेस ने रफल लैंटर्न स्लीव्स वाली ड्रेस के साथ दिया मॉडर्न स्टाइलिंग इंस्पिरेशन

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर की ड्रेस में उनका लुक बेहद अमेजिंग नजर आ रहा है. करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर का स्ट्रेट फिट आउटफिट पहना हुआ है, जो उन्हें एलिगेंट और पार्टी रेडी लुक दे रहा है. 

Karisma Kapoor से लेकर Alia Bhatt तक इन एक्ट्रेसेस ने रफल लैंटर्न स्लीव्स वाली ड्रेस के साथ दिया मॉडर्न स्टाइलिंग इंस्पिरेशन

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर की ड्रेस में उनका लुक बेहद अमेजिंग नजर आ रहा है.

नई दिल्ली :

नब्बे के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) फैशन और स्टाइल के मामले में आज की बॉलीवुड दीवाज से पीछे नहीं हैं. उनकी हर तस्वीर इस बात का सबूत देती है कि एक्ट्रेस आज भी एक फैशन स्टार हैं और अपने स्टाइल से सभी को इंप्रेस करती रहती हैं. करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर की ड्रेस में उनका लुक बेहद अमेजिंग नजर आ रहा है. करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर का स्ट्रेट फिट आउटफिट पहना हुआ है, जो उन्हें एलिगेंट और पार्टी रेडी लुक दे रहा है. 

ब्लैक ड्रेस में सिजलिंग करिश्मा कपूर 

रफल लैंटर्न स्लीव्स करिश्मा कपूर के इस ब्लैक ड्रेस की खूबसूरती और बढ़ा रहे हैं. इस ब्लैक अटायर के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमम एक्सेसरीज कैरी किया है. ब्लैक कलर की डैजलिंग ईयरिंग्स और न्यूड हिल्स के साथ करिश्मा कपूर ने इस लुक में ग्लैमर ऐड किया है.  हाई पोनीटेल और न्यूड लिपस्टिक के साथ एक्ट्रेस ने इस लुक को कंप्लीट किया है.

रेड हॉट शिल्पा शेट्टी

कुछ इसी तरह की स्लीव्स वाली ड्रेस हाल ही में 90 के दशक की एक और बॉलीवुड दीवा पहने नजर आई थी. शिल्पा शेट्टी ने इस रेड हॉट ड्रेस में वैलेंटाइन डे फैशन के लिए परफेक्ट स्टाइल डिफाइन किया है. प्लेफुल रफल डिटेलिंग स्लीव्स के साथ डीप वी नेकलाइन वाली इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में शिल्पा शेट्टी बेहद ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही हैं.  बोल्ड रेड लिपस्टिक और स्ट्रेप वाली हील्स पहने एक्ट्रेस रोमांटिक वाइब्स दे रही हैं. 

आलिया का रॉयल ब्लू लुक

बॉलीवुड की इन सदाबहार एक्ट्रेसेस के साथ ही यंग ब्रिगेड की हसीनाएं भी इस स्टाइल को खूब फॉलो कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी हाल ही में लैंटर्न शोल्डर लुक में देखा गया. अभिनेत्री ने अपनी डीप वी नेक रॉयल ब्लू शर्ट के साथ फ्लेयर्ड पैंट पेयर किया. सॉफ्ट कर्ल्स और मिनिमल मेकअप के साथ इस लुक में आलिया भट्ट बेहद गॉर्जियस नजर आईं.

करिश्मा का वन शोल्डर टॉप स्टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लैंटर्न स्लीव लुक हो या ऑफ शोल्डर टॉप करिश्मा कपूर अपने हर लुक के साथ स्टाइल ऐड करना जानती है. अपने हर लुक को वे खास बना देती हैं, वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट को एक्ट्रेस परफेक्टली कैरी करती हैं. इस वन-शोल्डर टॉप के साथ एक्ट्रेस ने फॉर्मल पैंट्स को पेयर किया है.  स्लीक पोनीटेल और रेड बोल्ड लिपस्टिक में एक्ट्रेस हमें मॉडर्न स्टाइलिंग इंस्पिरेशन दे रही हैं.