Bhagyashree की तरह 53 की उम्र में लगना है जवां और खूबसूरत, तो फॉलो करें उनके स्किन केयर टिप्स

Skin care routine : हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी स्किन केयर रूटीन शेयर की है जिसे आप भी फॉलो करके चेहरे का खोया है नूर वापस पा सकती हैं तो देर किस बात की चलिए जानते हैं.

Bhagyashree की तरह 53 की उम्र में लगना है जवां और खूबसूरत, तो फॉलो करें उनके स्किन केयर टिप्स

Skin को साफ और किसी भी प्रकार की गंदगी या बैक्टीरिया से मुक्त रखने के लिए हफ्ते में एक बार एक्सफोलिएट जरूर करें.

Bhagyashree skin care tips : भाग्यश्री 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. आज उनकी उम्र 53 साल है लेकिन इस उम्र में भी वह खूबसूरती के मामले में नई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. भाग्यश्री अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी स्किन केयर रूटीन (skin care routine) शेयर की है जिसे आप भी फॉलो करके आप चेहरे का खोया है नूर वापस पा सकती हैं तो देर किस बात की जानते हैं भाग्यश्री से त्वचा का ख्याल कैसे रखें.

भाग्यश्री का स्किन केयर टिप्स | Skin care tips by Bhagyashree

शहद और दूध

त्वचा पर कच्चा दूध लगाने से स्किन हेल्दी और ग्लोइंग बनी रहती है. इसके अलावा, शहद में एंटीबैक्टीरियल गुण होते हैं, जो त्वचा को साफ करने में मदद करते हैं. इसलिए दूध और शहद का पैक आपकी त्वचा के लिए फायदेमंद होता है.

मॉइस्चराइजिंग है जरूरी

स्किन का ख्याल रखने के लिए मॉइस्चराइजिंग बहुत जरूरी है, भले ही आपकी स्किन तैलीय क्यों ना हो. ऑयली स्किन वालों को जैल बेस्ड मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करना चाहिए.

स्किन को एक्सफोलिएट करें

आप अपनी त्वचा को साफ और किसी भी प्रकार की गंदगी या बैक्टीरिया से मुक्त रखने के लिए हफ्ते में एक बार एक्सफोलिएट जरूर करें. इससे ज्यादा ना करें क्योंकि यह आपकी स्किन पर बुरा असर डाल सकती है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com