Festive Season 2021: ये डिजाइनर कुर्ते आपको त्योहार में बनाएंगे सबसे जुदा, जानिए कौन सा स्टाइल है इस बार हिट

फेस्टिवल में कुछ डिफरेंट एथनिक वियर तलाश कर रहे हैं. तो ये ट्रेडी कुर्ता आपके लिए ही हैं. जानिए क्या है लेटेस्ट ट्रेंड

Festive Season 2021: ये डिजाइनर कुर्ते आपको त्योहार में बनाएंगे सबसे जुदा,  जानिए कौन सा स्टाइल है इस बार हिट

रणवीर सिंह की यह शीमरी शेरवानी आपको फेस्टिवल में सबसे जुदा दिखा सकती है.

नई दिल्ली :

हमारे यहां त्योहारों का अपना ही महत्व है. कोरोना के कारण लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में जब भी त्योहार आते हैं, तो लोग फेस्ट भारतीयों के दिलों में त्योहारों का एक विशेष स्थान है और इसा साल कोरोनो वायरस के मामलों में कमी आने के साथ, इस साल के समारोहों का सबसे अधिक इंतजार किया जा रहा है, जिसमें लोग अपने उत्सव की तैयारी बेहद खुशी और जोश के साथ शुरू कर चुके हैं. ऐसे में त्योहार का मजा अपने एथनिक वियर के साथ ही है. सच तो ये है कि त्योहार आपके फॉर्मल ड्रेस को एक ब्रेक देने और क्लासिक और ट्रडिशनल कुर्तो को आजमाने का दिन है. इस फेस्टिव सीजन में हम आपके लिए लाए हैं, इस साल का सबसे ठाठ और क्लासी कुर्ता लुक्स जो आपको शो को चुराने और एक रॉयल मैन लुक देने में कारगर होगा.

इस फेस्टिव सीजन में होगा कुर्ता सबसे ज्यादा ट्रेंड में

1. लियरिकल लेयर कुर्ता

जब एथनिक वियर की बात आती है तो काउल हेमलाइन्स या साइड प्लीट्स के साथ, ले यर्ड कुर्ता सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. लेयर्ड कुर्ते वे हैं जिन्हें ट्रडिशनल डिजाइनों का टच दिया गया है और वे आपके लुक में एक हैंडसम अंदाज को ऐड करते हैं. इसे कॉटन पैंट या सलवार के साथ पेयर करें.  आप यह स्टाइल का कुर्ता कैरी करते हैं, तो फैशन में सबसे हाई आप ही दिखेंगे.

2. अंगरखा

इस स्टाइल के कुर्ते का पैटर्न खासकर राजस्थान और गुजरात के शाही घरानों में देख्नने को मिलता है. सच तो ये है कि ये हाई क्लास लोगों की ड्रेस है, जिसे रॉयल घराने के लोग खासकर पहनते हैं. हालांकि, समकालीन दुनिया में, उत्सव के दौरान अंगारखा निस्संदेह सबसे पसंदीदा विकल्पों में से एक बन गया है. इस कुर्ता डिजाइन के सबसे जुदा हैं और इसको ये शाही विरासत को जोड़ते हैं. इसे पायजामा के साथ पेयर करें, यह लुक आपको लाइमलाइट में सबसे आगे ले आएगा.

3. डैपर ड्रेप्ड कुर्ता

यह कुर्ता ड्रेप्स के साथ फेस्टिव टच लिए हुए है. जो आपके पारंपरिक कुर्ता पायजामा लुक में एक अनूठा कंपोनेंट जोड़ते हैं .इसे धोती या चूड़ीदार के साथ पेयर करें, यह कुर्ता आपके लिए एकदम सही है अगर आप शो  स्टॉपर बनना चाहते हैं तो.

4. क्लासिक चिकनकारी कुर्ता

लखनऊ के दिल से निकले चिकनकारी कुर्ते में आप मुगल काल के किसी नवाब से कम नहीं लगेंगे. अपनी कढ़ाई के लिए जाना जाने वाला यह कुर्ता पहनने में हल्का और आरामदायक होता है. इसे सलवार, डेनिम या पजामा के साथ पेयर करें,  इस स्टाइल का कुर्ता आपको पारंपरिक रूप से शानदार लुक देगा.

5. सोबर शेरवानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेरवानी चाहे शाइन थ्रेड वर्क से सजी हो या उसे शाइन फैब्रिक से तैयार किया गया हो. शेरवानी का अंदाज ही ऐसा है कि वह हर त्योहार मे आपको सबसे जुदा और रॉयल लुक से जोड़ती है. शेरवानी पारंपरिक एथनिक परिधानों का पहनावा है जो प्रचलन में रहने पर कभी गलत नहीं हो सकता. धोती आपके पूरे फेस्टिव लुक में पारंपरिक रूप से फैशनेबल टच जोड़ देगी.