Fashion Tips: रेड ड्रेस में क्या खूब लग रही हैं Yami Gautam, लुक से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

Celeb Style: खूबसूरती पर सबका हक है तो आप पीछे क्यों. ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी कर सकती हैं अपने लुक्स (Look) में थोड़े बहुत बदलाव और खींच सकती है सबका ध्यान.

Fashion Tips: रेड ड्रेस में क्या खूब लग रही हैं Yami Gautam, लुक से आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

Fashion Tips: Yami Gautam के इस लुक को आप भी कर सकती हैं ट्राई

खास बातें

  • Yami Gautam के लुक को करें फॉलो
  • Yami Gautam के लुक से लें फैशन टिप्स
  • Yami Gautam के इस लुक को आप भी कर सकती हैं ट्राई
नई दिल्ली:

YAMI GAUTAM DRESS: आजकल के बदलते दौर में लड़कियां ट्रेंड के साथ चलना पसंद करती हैं. नये-नये लुक्स (Look) और फैशन (Fashion) की दुनिया में बदलती स्टाइल (Style) लोगों को आकर्षित करती है. इसके लिए लड़कियां अपने वार्डरोब को समय-समय पर अपडेट भी करती रहती हैं, लेकिन कई बार अच्छा खासा कलेक्‍शन होने के बावजूद वे संतुष्‍ट नहीं हो पातीं. इसके पीछे का कारण है लुक में बदलते एक्‍सपेरिमेंट. इस समस्या से आज कई लड़कियां जूझ रही हैं. आज हम आपकी इस समस्या का समाधान लेकर आये हैं.

qr7etqa8

Fashion Tips: Yami Gautam का ये लुक आप भी कर सकती हैं ट्राई

ग्‍लैमरस और फैशनेबल लुक (Glamorous And Fashionable Look)

खूबसूरती पर सबका हक है तो आप पीछे क्यों. ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी कर सकती हैं अपने लुक्स (Look) में थोड़े बहुत बदलाव और खींच सकती है सबका ध्यान. जो लड़कियां ग्‍लैमरस और फैशनेबल लुक पाने के लिए अपने ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, उनके लिए ये अच्छी खबर है. आप चाहें तो अपने फैशन को अपडेट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) के लुक से मदद ले सकती हैं.

enr5h58g

Fashion Tips: Yami Gautam के लुक से लें फैशन टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोस उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. इस फोटो को देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे तो यामी (Yami) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Yami Gautam Latest Photoshoot) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप इस तरह के लुक को कैरी कर सोशल मीडिया पर अपनी फैंन फॉलोइंग बढ़ा सकती हैं.

5anprloo

Fashion Tips: Yami Gautam के लुक को करें फॉलो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस रेड कलर के प्लीटेड ड्रेस में यामी गौतम (Yami Gautam) कमाल लग रही हैं. उन्होंने डिजाइनर Marmar Halim की डिजाइन ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में वी नेकलाइन और बैलून स्लीव्स दी गई है. ड्रेस को कमर से टाइट करते हुए फ्लोर गाउन लुक दिया गया है. वहीं, इस आउटफिट को बॉडी चेन के साथ एक्सेसराइज किया है. मेकअप को सबटल रखते हुए यामी ने  रेड लिपस्टिक लगाई है. आप चाहें तो आप भी इस लुक और फैशन टिप्स को फॉलो कर ट्राई कर सकती हैं.