एक्‍सेसरीज होंगी परफेक्‍ट तभी मिलेगा स्‍टाइलिश और ट्रेंडी लुक

आजकल कैंडी कलर की जूलरी और चोकर के आकार की जूलरी काफी चलन में हैं. कोहर जेवेल्स के संचित जैन और मोहित मल्होत्रा ने चलन में बने एक्‍सेसरीज के संबंध में ये जानकारियां दी हैं:

एक्‍सेसरीज होंगी परफेक्‍ट तभी मिलेगा स्‍टाइलिश और ट्रेंडी लुक

कई बार अच्छे कपड़े पहनने पर भी आपका लुक सही एक्‍सेसरीज के बिना अधूरा रहता है. यहां तक कि अगर आपने साधारण परिधान पहने हैं तो भी एक्‍सेसरीज आपको आकर्षक लुक देते हैं. आजकल कैंडी कलर की जूलरी और चोकर के आकार की जूलरी काफी चलन में हैं. कोहर जेवेल्स के संचित जैन और मोहित मल्होत्रा ने चलन में बने एक्‍सेसरीज के संबंध में ये जानकारियां दी हैं:

* चंकी जूलरी भड़कीली, रंगीन और चमकदार होती हैं. हाई नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ स्टेटमेंट ईयर रिंग काफी जंचते हैं. कपड़े पर कढ़ाई होने या अच्छा काम या प्रिंट होने पर चंकी ईयर रिंग भी पहना जा सकता है.
 

pom pom earrings

* सादगीपूर्ण या शालीन व ट्रेडिशनल ड्रेसेज पर मोती या हीरे के आभूषण बेहद आकर्षक लगते हैं. ये काले रंग के कपड़े और लेदर के कपड़ों पर भी जंचते हैं.

* रंग-बिरंगी कैंडी कलर की जूलरी जैसे कि ब्रेसलेट, रंगीन घड़ियां, प्लेन टॉप के ऊपर फबते हैं. वे आपको स्मार्ट लुक देते हैं.

* आप या चांदी या सोने के आभूषण पहनें, दोनों एक साथ न पहनें. बालों की एक्‍सेसरीज बरबस ही ध्यान आकर्षित कर लेती है.

* अपने परिधान के संयोजन के साथ आपके व्यक्तित्व में अलग चमक लाने वाली जूलरी या एक्‍सेसरीज जरूर पहनें.
वैतानिका (जूलरी शोरूम) की अगीरिका हरी ने भी इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

* विंटेज जूलरी बढ़िया विकल्प होते हैं. आप चाहें तो चटख रंग के ईयर रिंग या विभिन्न धातुओं से तैयार ब्रेसलेट पहन सकती हैं. स्लीप पेंडेंट नेकलेस या चेन भी चोकर की तरह ही आपके व्यक्तित्व को आकर्षक दिखा सकता है.

* नाजुक या हल्के आभूषण भी आपके परिधान और आपके लुक की खूबसूरती बढ़ा सकते हैं.

* ग्लैमरस लुक के लिए आप शैंडलियर ईयर रिंग, स्टेटमेंट नेकलेस, कॉकटेल रिंग या रंगीन स्टोन लगे एक्‍सेसरीज पहन सकती हैं.
 
pom pom earrings

* बोल्ड या अलग तरह की जूलरी या एक्‍सेसरीज के साथ हमेशा सही संयोजन के परिधान पहनें, जिससे आपके व्यक्तित्व की खूबसूरती उभरे.

* स्टेटमेंट नेकलेस पहनने पर ईयर रिंग पहनने से बचें या फिर सिंपल पहनें.
 
woman with pretty earrings


* एक्‍सेसरीज साधारण और सादे परिधान को भी खूबसूरत बना देते हैं और आपके व्यक्तित्व में चार-चांद लगाते हैं, इसलिए एक्‍सेसरीज सोच-समझकर खरीदें और पहनें.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से इनपुट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com