कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है ईशा गुप्ता का वन-शोल्डर वाइन और स्ट्रैपलेस मिडनाइट ब्लू गाउन

दीवा ईशा गुप्ता का स्टाइलिश अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद है, इस बार भी मिडनाइट ब्लू ड्रेस में ईशा गुप्ता ने अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया

कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है ईशा गुप्ता का वन-शोल्डर वाइन और स्ट्रैपलेस मिडनाइट ब्लू गाउन

मिडनाइट ब्लू ड्रेस में ईशा गुप्ता का ग्लैमरस लुक

खास बातें

  • दीवा ईशा गुप्ता का स्टाइलिश अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद है
  • कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है ईशा गुप्ता का स्ट्रैपलेस ब्लू गाउन
  • मिडनाइट ब्लू ड्रेस में ईशा गुप्ता का ग्लैमरस लुक

यह हम सब जानते हैं कि ईशा गुप्ता कितनी ज़्यादा स्टाइलिश हैं, वह हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने स्टाइलिश अंदाज़ की वजय से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग रहती हैं. उनका हर आउटफिट उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ईशा ने डिज़ाइनर शांतनु और निखिल द्वारा स्ट्रेपलेस मिडनाइट ब्लू गाउन कैरी किया है. यह ब्लू गाउन ईशा गुप्ता पर बेहद खूबसूरत लग रहा था. इस गाउन में स्ट्रैपलेस कोर्सेट चोली थी, जो एक बोल्ड स्लिट के साथ अटैच्ड थी. एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने मिनिमल ड्रॉप इयररिंग्स और स्पार्कली पॉइंटेड हील्स कैरी की. वहीं इस गाउन के साथ ईशा ने बन बनाया हुआ था और कोहल आईज, कंटूर चीक्स, ब्राउन लिप ग्लॉस, सिग्नेचर ग्लैम मेकअप के साथ उन्होंने अपना पूरा लुक कम्पलीट किया. 

ईशा गुप्ता एक फैशन आइकन हैं, वह हर आउटफिट को अपना टच देना नहीं भूलतीं. इस बार ईशा गुप्ता एक शानदार वन-शोल्डर वाइन गाउन में नज़र आईं. इस कटआउट गाउन में वन-शोल्डर स्टाइल और साइड स्लिट शामिल है, जो इसे ओर भी खूबसूरत बना रहा है. इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा, साथ ही मिनिमल मेकअप लुक रखा. एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने डिमांड हैंगिंग इयरिंग्स कैरी किए. उनका यह लुक काफी ज़्यादा ग्लैमरस और यूनीक था. साथ ही यह लुक आप किसी भी कॉकटेल पार्टी के लिए अपना सकते हैं.  

क्लासिक ब्लैक आउटफिट ट्रेंड को जिंदा रखते हुए, ईशा गुप्ता ने क्लोथिंग ब्रांड रूम 24 से एक चिक बॉडीकॉन आउटफिट चुना. यह ऑल-ब्लैक ड्रेस हर तरह से ग्लैमरस लग रहा था. इसमें फुल स्लीव्स, क्लोज्ड नेकलाइन, थाई-हाई साइड स्लिट और शानदार बैकलेस पैटर्न था. वहीं एक्सेसरीज के तौर पर ईशा गुप्ता ने गोल्डन हूप्स इयरिंग्स, डेलिकेट पेंडेंट और कफ कैरी किए. इस ग्लैमरस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बन का लुक दिया और बोल्ड आईलाइन, हाइलाइटर, ग्लॉसी लिप टिंट और मिनिमल लुक के साथ अपना पूरा लुक कम्पलीट किया. 

दीवा ईशा गुप्ता का स्टाइल हमेशा से ही काफी हटके और अमेजिंग रहा है, साथ ही उनके शानदार आउटफिट्स बुकमार्क करने लायक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com