Esha Gupta ने स्विमसूट को कहा अलविदा और चुनी प्रिंटेड साड़ी, गर्मियों के लिए परफेक्ट हैं ईशा के लुक्स

Esha Gupta Ethnic Looks: ईशा गर्मियों में पारा चढ़ाना बखूबी जानती हैं, लेकिन साड़ी में दिख रहीं ईशा चिलचिलाती धूप में शीतल छांव सी लग रही हैं. देखिए ईशा के स्टाइलिश एथनिक लुक्स. 

Esha Gupta ने स्विमसूट को कहा अलविदा और चुनी प्रिंटेड साड़ी, गर्मियों के लिए परफेक्ट हैं ईशा के लुक्स

Esha Gupta के साड़ी लुक्स हैं बेहद खूबसूरत. 

Celebrity Fashion: अक्सर ईशा गुप्ता के लुक्स सबसे अलग और हटकर नजर आते हैं. गर्मियों में ईशा के एक से बढ़कर एक स्विमसूट को देखने के तो सब आदि हो ही गए हैं, लेकिन ईशा (Esha Gupta) के एथनिक लुक्स भी कुछ कम कमाल के नहीं हैं. ईशा ने हाल ही में पेस्टल ग्रीन साड़ी को अपने समर फैशन का हिस्सा बनाया। इस साड़ी पर बने अलग-अलग कलर के मैक्रो फ्लोरल प्रिंट्स लाइट और ब्रीजी वाइब दे रहे हैं. वहीं, पूरे आउटफिट में स्टाइल लाने का काम ईशा के प्लंज नेकलाइन वाले ब्लाउज ने भी किया है. अपने इस खूबसूरत लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट इयरिंग्स के साथ ईशा ने ब्राउन ग्लॉसी लिप और सटल आई मेकअप को चुना है. वहीं, स्ट्रेट बालों के साथ ईशा अपने लुक (Saree Look) को पूरा करती नजर आईं. 

साड़ी प्रिंटेड हो या प्लेन ईशा उसमें फैशन का तड़का डालना अच्छी तरह जानती हैं. इस ग्रीन साड़ी (Green Saree) को पहनकर भी ईशा बेहद एलिगेंट दिख रही हैं. प्लेन ग्रीन साड़ी को स्टाइल करते हुए ईशा ने स्लीवलेस फ्लोरल डिजाइन का ब्लाउज पहना जिसका बेस कलर काला है. एक्सेसरीज की बात करें तो ईशा ने डैंगल इयरिंग्स, बैंगल्स और रिंग्स को अपने लुक के लिए चुना है. आखिर में न्यूड लिपस्टिक, डार्क आईशैडो और बिंदी इस साड़ी को बखूबी कोम्प्लीमेंट कर रहे हैं. 


कुछ समय पहले ही ईशा (Esha Gupta) ने इस प्रिंटेड ब्लू साड़ी को भी चुना था. इस साड़ी के फुल स्लीव वाले ब्लाउज और चांदबालियों ने सचमुच ईशा के लुक में चारचांद लगा दिए थे. 


ईशा गुप्ता के इस अगले लुक को देखकर आपको 'यह जवानी है दीवानी फिल्म' की नैना याद आ जाएगी. इस ब्लू साड़ी में ईशा बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं. कलरफूल एम्ब्रोइडरी वाले इस हैवी ब्लू ब्लाउज ने प्लेन साड़ी को कई गुना बेहतर बना दिया है. वही, इसकी प्लांजिंग नेकलाइन इसे मॉडर्न लुक दे रही है. 


अब इस ऑफ वाइट शिफॉन साड़ी के भी क्या कहने. रेड, ग्रीन और ब्लैक फ्लोरल प्रिंट्स वाली इस साड़ी के साथ ईशा ने मिडरिफ गोल्डन ब्लाउज पहना है. वहीं, बन, स्टोन चोकर और कानों में स्टड्स लुक को परफेक्ट बना रहे हैं. 
 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com