दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की फैन्स के साथ अपनी शादी की ये Unseen Pic, कहा- ''पर्दे में रहने दो...''

ऐसा लगता है कि दिव्यांका (Divyanka Tripathi) अभी तक अपनी एनिवरसरी सेलिब्रेशन मोड में हैं. दिव्यांका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विवेक और खुद की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की फैन्स के साथ अपनी शादी की ये Unseen Pic, कहा- ''पर्दे में रहने दो...''

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं. वह अक्सर अपने पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के साथ भी अपनी पिक्स सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं और फैन्स को कपल गोल्स देते हुए नजर आती हैं. वैसे भी फैन्स के लिए दिव्यांका (Divyanka Tripathi) और  विवेक की लव स्टोरी किसी परफेक्ट फेरी टेल से कम नहीं है और इस वजह से फैन्स दोनों को और भी ज्यादा पसंद करते हैं. 

दरअसल, हाल ही में दिव्यांका और विवेक की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में फैन्स और उनके दोस्तों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी. हालांकि, ऐसा लगता है कि दिव्यांका अभी तक अपनी एनिवरसरी सेलिब्रेशन मोड में हैं. दिव्यांका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विवेक और खुद की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिव्यांका येलो कलर के लहंगे और नीले रंग की चोली में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि, विवेक का चेहरा एक दुपट्टे की वजह से ढक गया है. 

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, ''पर्दे में रहने में दो... ''


इससे पहले दिव्यांका ने एनिवरसरी पर पति विवेक को शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, ''चार साल पहले मैं ये जानती थी कि हम असलियत में Happily Ever After बना रहे हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिव्यांका और विवेक की इस तस्वीर के बारे में आपका क्या खयाल है?