Lockdown में दिल्ली का ये कपल बालकनी से इस तरह कर रहा है कॉन्‍सर्ट, देखें Viral Video

म्यूजिशियन हितेश उनकी पत्नी पायल मदान दिल्ली के रजौरी गार्डन में रहते हैं और उन्होंने पहली बार जनता कर्फ्यू यानी 22 मार्च के दिन बालकनी कॉन्सर्ट किया था.

Lockdown में दिल्ली का ये कपल बालकनी से इस तरह कर रहा है कॉन्‍सर्ट, देखें Viral Video

पड़ोसियों के मनोरंजन के लिए कपल ने बालकनी में किया कॉन्सर्ट.

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक म्यूजिशियन कपल (Musician Couple) ने हाल ही में अपने पड़ोसियों का मनोरंजन करने के लिए बालकनी कॉन्सर्ट (Balcony Concert) का आयोजन किया. दरअसल, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है. ऐसे में लोगों को अपने घरों में रहते हुए 1 महीने से अधिक वक्त हो गया है, जिस वजह से उनका मनोरंजन करने के लिए दिल्ली के इस कपल ने बालकनी कॉन्सर्ट का आयोजन किया. 

म्यूजिशियन हितेश उनकी पत्नी पायल मदान दिल्ली के रजौरी गार्डन में रहते हैं और उन्होंने पहली बार जनता कर्फ्यू यानी 22 मार्च के दिन बालकनी कॉन्सर्ट किया था. इस बारे में एएनआई से बात करते हुए हितेश ने कहा, ''यह पूरी दुनिया के लिए एक मुश्किल वक्त है. हमने पहली बार बालकनी कॉन्सर्ट जनता कर्फ्यू के दिन किया था. हम बालकनी में आए और परफॉर्म करने लगे. इस पर हमें कई सकारात्मक रिएक्शन मिले और इसलिए हमने दोबारा से परफॉर्म करने का फैसला किया.''

हितेश ने आगे कहा, ''मैं सबको घर पर रहने और सुरक्षित रहने का संदेश देना चाहता हूं. मैं ऑडियन्स के सामने परफॉर्म करना काफी मिस कर रहा हूं लेकिन खुद को मोटिवेट करने के लिए मैं बालकनी कॉन्सर्ट कर रहा हूं.'' शनिवार को इस कपल ने तीसरा कॉन्सर्ट किया था. कपल द्वारा पड़ोसियों का मनोरंजन किए जाने पर सभी ने उनकी तारीफ की और उनका शुक्रिया अदा भी किया. 

हितेश के एक पड़ोसी विजय ने कहा, ''इस एरिया में रहने वाले लोगों के लिए यह काफी रिफ्रेशिंग है. लॉकडाउन के दौरान घर में रहने के कारण लोग काफी बोर हो रहे थे और इस वजह से लोगों का मनोरंजन करने का यह काफी अच्छा तरीका है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं परफॉर्मर्स की एक रिलेटिव प्रीति मदान ने कहा, यह वक्त काफी डिप्रेसिंग है क्योंकि लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे और पूरा टाइम घर में बिता रहे हैं. बालकनी कॉन्सर्ट की वजह से लोग काफी सकारात्मक महसूस कर रहे हैं.