Dandiya Nights: दिल्ली की इन जगहों पर होता है सबसे बेस्ट डांडिया नाइट, यहां है पूरी लिस्ट

Navratri Dandiya: नवरात्रि के शुरू होते ही कुछ लोगों में डांडिया खेलने को लेकर अलग ही उत्साह नजर आता हैं. अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो इन जगहों पर आप डांडिया खेलने का मजा ले सकते हैं.

Dandiya Nights: दिल्ली की इन जगहों पर होता है सबसे बेस्ट डांडिया नाइट, यहां है पूरी लिस्ट

Dandiya Nights in NCR: एनसीआर के इन जगहों पर होता हैं बेस्ट डांडिया नाइट

खास बातें

  • आज से शुरू हो रहा है नवरात्रि का महापर्व.
  • डांडिया नाइट की मस्ती में रंगने के लिए हो जाएं तैयार.
  • ये हैं दिल्ली के बेस्ट डांडिया नाइट लोकेशन.

Dandiya Nights in Delhi: गुजरात में मूल रूप से शुरू हुई डांडिया और गरबा आज पूरे भारत में प्रसिद्ध है. बल्कि कई लोग नवरात्रि का इंतजार डांडिया के चलते ही करते हैं. पूरे साल माता के भक्त डांडिया नाइट्स का बेसब्री से वेट करते हैं. इस साल नवरात्रि की शुरूआत 15 अक्टूबर से हुई है जो 24 अक्टूबर को दशहरा के साथ खत्म होगी. इन नौ दिनों तक लोग रास डांडिया के धून में मग्न रहेंगे. अगर आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं और डांडिया के धुन पर झुमना चाहते हैं तो इन जगहों को एक बार जरूर देखें.

Happy Navratri 2023 Wishes: शारदीय नवरात्रि की इस स्पेशल अंदाज में दें अपनों को बधाई, भेजें ये खूबसूरत संदेश

दिल्ली में डांडिया नाइट के लिए बेस्ट लोकेशन 

1. पैसिफिक मॉल, पीतमपुरा

इस साल के नवरात्रि उत्सव में पैसिफिक मॉल, पीतमपुरा 20 और 21 अक्टूबर 2023 को डांडिया नाइट्स का आयोजन कर रही है. ये एक रूफ टॉप डांडिया नाइट होगी. प्रोग्राम शाम के 730 बजे से शुरू होगा जिसमें फूड स्टॉल्स, लाइव म्यूजिक और डीजे होगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

2. इमपरफेक्टो, गुरुग्राम

अगर आप गुरुग्राम में रहते हैं और डांडिया नाइट पर जाना चाहते है तो इमपरफेक्टो बेस्ट ऑपशन रहेगा. ये डांडिया नाइट 22 अक्टूबर 2023 को इमपरफेक्टो पाटियो, सेक्टर 51, एम2के कॉरपोरेट पार्क, गुरुग्राम में होगा. 

3. एनडीएमसी भारत घर, लोधी कॉलनी

नवरात्रि के पहले ही दिन पर, यानि 15 अक्टूबर 2023 को दिल्ली के लोधी कॉलनी के एनडीएमसी भारत घर में डांडिया नाइट रखी गई है. इसका नाम बॉलिवुडxगरबा फ्यूशन रखा गया है. इस डांडिया नाइट की शुरूआत रात 8 बजे से होगी.

4. जल्सा 7.0, पीतमपुरा

दिल्ली के रोटरैक्ट क्लब द्वारा जल्सा 7.0 का आयोजन किया जा रहा है. ये डांडिया नाइट साउथ दिल्ली इलाके में काफी मसहूर है. इस साल ये पीतमपुरा के सीपी ब्लॉक के एमसीडी पार्क में होगा. 22 अक्टूबर को शाम 6 बजे से इस डांडिया नाइट की शुरूआत होगी.

Latest and Breaking News on NDTV

5. डांडिया नाइट विथ शिबानी कश्यप, गुरुग्राम

21 अक्टूबर 2023 को गुरुग्राम में लाइव डांडिया का आयोजन होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में बॉलिवुड की मशहूर सिंगर शिबानी कश्यप लाइव परफॉम करेंगी. 

6. डांडिया गरबा नाइट-सीजन 9, सरिता विहार

दिल्ली के सरिता विहार में कई सालों से हो रहे मशहूर डांडिया गरबा नाइट का आयोजन इस साल भी होने वाला है. ये इस प्रोग्राम का सीजन 9 है. 22 अक्टूबर 2023 को ये डांडिया नाइट रखी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

                                                                                                                          (प्रस्तुति-अंकित श्वेताभ)