विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2021

Christmas Style : Sambhavna Seth ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिसमस के लिए डिफरेंट स्टाइल का नेल आर्ट, देखें Video

एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने क्रिसमस के लिए डिफरेंट नेल आर्ट का इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर, आप इस क्रिसमस पर कुछ ऐसा ट्राई कर सकती हैं.

Christmas Style : Sambhavna Seth ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिसमस के लिए डिफरेंट स्टाइल का नेल आर्ट, देखें  Video
एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर क्रिसमस नेल आर्ट का एक वीडियो शेयर किया है.

क्रिसमस में कुछ ही दिन बाकी हैं. जाहिर है आपने घर में क्रिसमस ट्री सजाने की तैयारी तो कर ही ली होगी. वो जुराबें भी चुन ली होंगी जिसमें सांता से गिफ्ट मिलने की उम्मीद है. ड्रेस से लेकर डिश तक हर चीज तैयार होगी. पर, क्या आपने अपने नाखूनों पर ध्यान दिया. नेल आर्ट के चलते अब तो हर ओकेजन के हिसाब से नाखूनों को भी सजाने संवारने का चलन बढ़ गया है. बमुश्किल एक सेमी के नाखून पर किसी कैनवास की तरह ही तस्वीरें उकेर दी जाती हैं या उसे मोती और रत्नों से जड़ दिया जाता है. तो फिर क्रिसमस के मौके पर क्यों न कुछ ऐसा ट्राई करें कि आपके नाखून भी आपके लुक के लिए सोने पर सुहागा साबित हों.

संभावना से लें टिप्स

एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने नाखूनों पर क्रिसमस के लिए खास नेल आर्ट करवाया है. आप भी चाहें तो क्रिसमस पर अपने नाखूनों को ऐसे ही सजा सकती हैं. जरूरी ये है कि नाखूनों पर अभी से थोड़ा ध्यान देना शुरू करें. नाखूनों की चमक बरकरार रखने और आसपास की डेड स्किन रिमूव करने के बाद ही नेल आर्ट शुरू करवाएं. इसके लिए आप हल्का फुल्का पेडिक्योर सेशन भी करवा सकती हैं. मौका बड़े दिन का है तो कोई ऐसी डिजाइन चूज करना ठीक रहेगा जिसमें रेड और व्हाइट का कॉम्बिनेशन हो. संभावना ने भी रेड कलर का बेस रखा है. आप भी इसी तरह रेड कलर का बेस रखें और उस पर क्रिसमस की खूबसूरत बॉल्स को व्हाइट कलर में डिजाइन करवा सकती हैं. संभावना सेठ ने भी बहुत ही आर्टिस्टिकली इस तरह से अपने नेल्स डिजाइन किए हैं.

और भी हैं तरीके

इसके अलावा आप चाहें तो क्रिसमस ट्री भी नेल्स पर बनवा सकती हैं. व्हाइट बेस पर या रेड कलर के बेस पर हरा भरा क्रिसमस ट्री नाखूनों की खूबसूरती बढ़ा देगा. इसके अलावा एक नाखून पर रेंडियर बना कर बाकी नेल्स पर इसी तरह क्रिसमस बॉल्स बनवाई जा सकती हैं. नेल आर्ट में सांता क्लॉज की डिजाइन भी काफी चलन में है. इस मौके पर चमकीले कलर्स से भी नाखूनों को ज्यादा खूबसूरत दिखाया जा सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Christmas Style : Sambhavna Seth ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिसमस के लिए डिफरेंट स्टाइल का नेल आर्ट, देखें  Video
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com