विज्ञापन
Story ProgressBack
Sponsored Content

मानसून में नहीं हटेगा आपका मेकअप, इन बेहतरीन कंसीलर्स को अपने मेकअप किट में करें शामिल

इन कंसीलर्स के साथ आसान और टेंशन फ्री मेकअप का आनंद लें.

Read Time: 4 mins
मानसून में नहीं हटेगा आपका मेकअप, इन बेहतरीन कंसीलर्स को अपने मेकअप किट में करें शामिल
मानसून में पाएं शाइनी स्किन इन कंसीलर से

चाहे आप दाग-धब्बों को छिपाना चाहती हैं या आंखों के नीचे डार्क सर्कल को कम करना चाहती हैं, तो कंसीलर इन सभी समस्याओं को दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है. सही कंसीलर के साथ, आप किसी भी मेकअप की चिंता को दूर कर सकती हैं. जब मेकअप की बात आती है, तो कंसीलर एक ऐसी चीज है जिसे हम में से कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा. हर किसी की स्किन अलग होती है और उसी तरह हर किसी को अलग-अलग कंसीलर की जरूरत होती है. बहुत सारे ऑप्‍शन के कारण कंसीलर चुनना मुश्किल हो सकता है, इसलिए हमने आपके लिए कुछ बेहतरीन कंसीलर लेकर आए हैं.

NDTV बिग बोनस ऐप का इस्तेमाल करके खरीदारी करें और 10% तक का इनाम पाएं! यह ऐप आपकी हर जरूरत के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है. अपने शॉपिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए, हम बिग बोनस ऐप का उपयोग करने की सलाह देते हैं. खरीदारी करने के लिए, बस Google Play या ऐप स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें. ऐप पर पर्सनल डिटेल भरें और अपने बैंक कार्ड की जानकारी लिंक करें. ये लिंक्ड कार्ड आपको शॉपर्स स्टॉप से जरूरी सामान खरीदते समय 10% तक का फौरन इनाम कमाने में मदद कर सकते हैं.  ऐप से जुड़े किसी भी ब्रांड पर कार्ड का यूज करके खरीदारी करने पर हर बार आपका रिवॉर्ड बैलेंस अपने आप बढ़ जाएगा.

1. Lakme 9 to 5 Primer + Matte Liquid Concealer

यह एक टू-इन-वन कंसीलर है, जिसमें प्राइमर भी शामिल है जो चेहरे की खामियों को छुपा देता है. यह आपके मेकअप को लगाने के लिए एक ग्रेसी, मैट बेस तैयार करता है. इसका लाइट फॉर्मूला स्किन पर आसानी से लगता है और एक समान फिनिश देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Bobbi Brown Mini Skin Full Cover Concealer Natural

यह फुल-कवरेज कंसीलर हयालूरोनिक एसिड के साथ बनाया गया है जो त्वचा को कोमल और पोषित रखने में मदद करता है. यह लंबे समय तक चलने वाला फॉर्मूला 16 घंटे तक टिका रहता है और झुर्रियों के बिना कवरेज देता है. यह डार्क सर्कल्स और दागों को छिपाने में भी मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Kay Beauty HD Liquid Concealer

यह कंसीलर एक क्रीमी कंसीलर है जो एक एचडी मैट फिनिश देता है. यह मीडियम से हाई कवरेज देता है और यह कंसील, कंटूर और हाइलाइट करने में मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Nars Mini Radiant Creamy Concealer

यह नार्स का कंसीलर लंबे समय तक चलता है और 16 घंटे तक टिकता है. यह रेडनेस को कम करता है और पसीना तथा वाटर प्रूफ है.

Latest and Breaking News on NDTV

NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें और हर बार खरीदारी करने पर पाएं इनाम! ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें. रजिस्टर करें और अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड को ऐप से लिंक करें. एक बार कार्ड लिंक हो जाने पर, उन्हीं कार्ड्स का इस्तेमाल करके ऐप से जुड़े किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने पर अपने आप आपके रिवॉर्ड्स बढ़ते जाएंगे. रिवॉर्ड पाने के लिए खरीदारी की कोई न्यूनतम राशि नहीं है. ऐप के साथ आपके कार्ड को लिंक करना पूरी तरह सुरक्षित है. सबसे अच्छी बात यह है कि NDTV Big Bonus के साथ मिले इनाम कभी खत्म नहीं होते!

आप इन इनामों को ऐप पर मौजूद किसी भी ब्रांड पर इस्तेमाल कर सकते हैं. रजिस्टर करते समय आपके खाते से कटने वाले 79 रुपये आपके रिवॉर्ड्स बैलेंस में वापस आ जाएंगे, जिन्हें आप 15,000 से अधिक स्टोर्स पर खरीदारी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए NDTV Big Bonus वेबसाइट देखें.

ध्यान दें: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो Enigmatic Smile India Rewards Private Limited को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रमोशनल सर्विस दे रहा है.


 

Latest and Breaking News on NDTV

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डॉक्टर ने बताया गर्मियों में घर के अंदर नवजात बच्चे को टॉपी पहनाना जरूरी है या नहीं, जानें यहां
मानसून में नहीं हटेगा आपका मेकअप, इन बेहतरीन कंसीलर्स को अपने मेकअप किट में करें शामिल
अमरूद के पत्ते खाने से ठीक होती हैं ये बीमारी, जानिए क्या हैं वो डिजीज
Next Article
अमरूद के पत्ते खाने से ठीक होती हैं ये बीमारी, जानिए क्या हैं वो डिजीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;