इस फेस्टिव सीजन में छा जाएंगी आप, खरीदें Shoppers Stop से ये 5 स्‍टाइलिश ज्वेलरी, पाएं 10% रिवॉर्ड भी

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके शॉपिंग करते समय इन ज्‍वेलरी से अपनी फेस्टिव स्‍टाइल को अपग्रेड करें.

इस फेस्टिव सीजन में छा जाएंगी आप, खरीदें Shoppers Stop से ये 5 स्‍टाइलिश ज्वेलरी, पाएं 10% रिवॉर्ड भी

5 ऐसे ज्‍वेलरी स्‍टाइल जो आपके लुक में लगा देंगे चार-चांद

फेस्टिव सीजन नए स्‍टाइल और डिजाइन लेकर आता है. इस दौरान आपको पार्टी वेयर से लेकर कैजुअल तक, सब में कुछ न कुछ नया और ट्रेंडी देखने को मिलता ही होगा. नेकलेस सेट से लेकर स्टेटमेंट इयररिंग्स तक में, हमने आपके लिए कुछ ट्रेंडी फैशन ज्वैलरी सेलेक्‍ट की हैं. यदि आप अभी भी कुछ शानदार चीज़ों की तलाश में हैं, तो आपको शॉपर्स स्टॉप पर जरूर जाना चाहिए. इसके अलावा,  एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके खरीदारी करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें

1. Ayesha Women's Antique Silver Toned Peacock Shaped Earrings

यदि आप अपने फेस्टिव लुक में कुछ ट्रेंडी शामिल करना चाहती हैं तो मोर शेप की सिल्‍वर बालियां परफेक्‍ट साबित हो सकती हैं. ये मोर के शेप के स्टड डैंगल एथनिक इयररिंग्स लटकन स्टाइल के साथ आते 

Latest and Breaking News on NDTV

2. Ayesha Women's Earrings

ये इयररिंग्स एक यूनिक स्टड स्टाइल में आते हैं, जो एक शानदार स्टेटमेंट बनाने के लिए बिल्कुल सही है. इन इयररिंग्स में ऑक्सीडाइज़्ड स्टाइल दिया गया है, इसमें मौजूद रेड कलर इनको और खूबसूरत बन रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Ruby Raang Stylish Set

एथनिक स्‍टाइल की चाह है तो आपे ये सेट खरीद सकते हैं. स्‍टोन से बना ये चोकर स्‍टाइल नैकलेस मिनिमल स्टड बालियों के साथ आता है. फेस्टिव सीज़न में स्टाइलिश दिखने के लिए इस बार अपनी एक्सेसरीज़ का ज्‍यादा यूज करें.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Ruby Raang Stylish Mixed Metal women's Ethnic Necklace

यदि आप उनमें से हैं जो लाइट ज्‍वेलरी पसंद करते हैं, तो यह स्‍टाइल आप ही के लिए बना है. राउंड स्‍टोन स्‍टाइल हर फेस्टिवल के लिए बेस्‍ट कहा जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Haute Curry Ethnic Golden Long Earrings

खूबसूरत ब्रॉन्‍ज स्‍टाइल के ये हेवी-ड्यूटी इयररिंग्स इस सीज़न में आपके फेस्टिव लुक को बढ़ाने के लिए एक और शानदार ऑप्‍शन हैं.ट्रेडिशनल स्‍टाइल के ये इयररिंग्‍स बेस्‍ट एक्‍सेसरीज साबित हो सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

फेस्टिव सीजन को अपने लिए और अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए इन फैशन ज्वेलरी पर भरोसा करें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है