इन फ्रेश फोम क्लींजर से पाएं बेदाग त्‍वचा और करें 7% तक की बचत

फ्रेश स्किन और 7% तक रिवॉर्ड पाने के लिए एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके इन फोम क्लींजर को आज ही अपनी वैनिटी में शामिल कर लें.

इन फ्रेश फोम क्लींजर से पाएं बेदाग त्‍वचा और करें 7% तक की बचत

फोम क्लींजर स्किन के लिए फायदेमंद होते हैं

मौसम में बदलाव के साथ हमारे रूटिन में कुछ ऐसी चीजों की जरूरत होती है, जो स्किन को फ्रेश रखने में मदद करें. क्लींजर वास्तव में हमारी स्किन के लिए बेहद फायदेमंद होते हैं. नमी और गर्मी बढ़ने के साथ, हमें अपने रूटिन में ऐसे फोम क्लीन्ज़र शामिल करने की ज़रूरत होती है जो लाइट होने के साथ-साथ बेहद इफेक्टिव भी हों. ऐसे में Health&Glow आपके काम आ सकता है. यहां आपके लिए कई ऑप्‍शन हैं. इसके अलावा भी इसमें और भी बहुत कुछ है. जब आप  NDTV Big Bonus App डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और आप ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक पा सकते हैं.  App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये क्लींजर आपको बेदाग त्वचा पाने में करेंगे मदद

1. Cetaphil Gentle Foaming Face Cleanser

यह जेंटल क्लींजर त्वचा की नेचुरल मॉइश्‍चर को छीने बिना एक्‍स्‍ट्रा ऑयल और गंदगी से छुटकारा पाने में मदद करता है. इससे चेहरा सॉफ्ट और शाइनी हो जाता है.

6ntg6vc

2. The Derma Co AHA BHA Foaming Cleanser

यह स्किन को ड्राई किए बिना पोर्स को खोलने में मदद करता है. इसमें AHA और BHA होता है जो त्वचा को धीरे से एक्सफोलिएट करने और त्वचा को चमकदार बनाने में मदद करता है.

10q1tu38

3. Neutrogena Deep Clean Gentle Foaming Cleanser

यह क्लींजर स्किन की सभी अशुद्धियों, ऑयल और डेड स्किन सेल्‍स को हटाने में मदद करता है, साथ ही लंबे समय तक चलने वाला ऑयल कंट्रोल देता है और आपको साफ त्वचा देता है.

o69ptvpg

4. The Skin Story No Rinse Foam Cleanser

विच हेज़ल और मेन्थॉल के गुण लिए यह क्लींजर स्किन की गंदगी और कीटाणुओं को दूर करता है. यह त्वचा को प्राकृतिक सुरक्षा प्रदान करता है और इसे पूरे दिन तरोताजा रखता है.

ej667fao

5. Olay Luminous Brightening Foaming Cleanser

यह क्लींजर त्वचा को धीरे से एक्सफोलिएट करने में मदद करता है, जिससे आपको स्वस्थ दिखने वाली त्वचा मिलती है. यह इसे हाइड्रेट और शाइनी भी करता है.

5orq5pqo

इस मॉनसून, इन फोम क्लींजर से अपनी स्किन को राहत दें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.