फेस्टिवल में लड़कों को भी चाहिए कुछ डिफरेंट ड्रेस तो रित्विक से लें ट्रेंडी स्टाइल के टिप्स

आप भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो आप बॉलीवुड और टीवी के फैशन आइकन्स को फॉलो कर भीड़ में कुछ जुदा दिख सकते हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किन स्टाइल टिप्स को फॉलो कर इस फेस्टिव सीजन में आप अपने अंदाज से लोगों को इंस्पायर कर सकते हैं.

फेस्टिवल में लड़कों को भी चाहिए कुछ डिफरेंट ड्रेस तो रित्विक से लें ट्रेंडी स्टाइल के टिप्स

स्टाइल आइकन रित्विक धनजानी से लीजिए स्टाइल टिप्स

नई दिल्ली:

केवल महिलाएं ही नहीं आज पुरुष भी ग्लोबल स्टाइल और फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करने में पीछे नहीं है. ऐसे में त्योहारों के सीजन में लड़कियां ही नहीं लड़के भी लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो कर कुछ हटके नजर आना चाहते हैं. इस दशहरे और दीपावली पर आप भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो आप बॉलीवुड और टीवी के फैशन आइकन्स को फॉलो कर भीड़ में कुछ जुदा दिख सकते हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किन स्टाइल टिप्स को फॉलो कर इस फेस्टिव सीजन आप अपने अंदाज से लोगों को इंस्पायर कर सकते हैं.

पर्पल कुर्ता विथ व्हाइट चूड़ीदार

टीवी इंडस्ट्री के फैशन आइकन रित्विक धनजानी हर बार अपने अंदाज से फैंस को अपना कायल बना लेते हैं. चाहे वो वेस्टर्न वियर हो या एथनिक,  रित्विक  हर स्टाइल में परफेक्ट हैं. रित्विक ने हाल में ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस फेस्टिव सीजन आप रित्विक की ड्रेसिंग स्टाइल से टिप्स ले सकते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में रित्विक ने पर्पल कलर का एसिमेट्रिक कुर्ता पहना हुआ है. उसके ऊपर उन्होंने सेम कलर की जैकेट पहनी है, जिसमें फ्रंट साइड मिडिल में बटन लगे हुए हैं. इसके साथ रित्विक ने व्हाइट कलर का चूड़ीदार पजामा पहना है. रित्विक ने जैकेट के ऊपर ब्रोच लगाई हुई है, आप भी ऐसी ब्रोच ट्राई कर सकते हैं. इस ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए  रित्विक  ने कुर्ते से मैचिंग मोजड़ी पहनी हुई है. रित्विक के इस लुक से इंस्पायर होकर आप भी इस फेस्टिव सीजन सुपर हॉट और डैशिंग लग सकते हैं.

फुल ब्लैक लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रित्विक के दूसरे ट्रेडिशनल लुक की बात की जाए तो ये लुक और भी अधिक ट्रेंडी और सुपर स्टाइलिश है. ड्रेसिंग स्टाइल की बात हो तो  रित्विक हमेशा कुछ यूनिक और नया करने के लिए जाने जाते हैं. उनके फुल ब्लैक लुक को फॉलो कर आप भी इस फेस्टिव सीजन बिल्कुल डिफरेंट दिख सकते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हुई ताजा तस्वीर में रित्विक ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक, सिल्वर बॉर्डर वाला दुपट्टा लिया है उन्होंने इसे लेदर बेल्ट के संग टाई किया हुआ है, जो  रित्वि  के इस लुक को सुपर स्टाइलिश बना रहा है. शेरवानी के साथ  रित्विक ने काले रंग का जूता पहना है.