Shruti Haasan अपने हर लुक में लगाती है स्टाइल का तड़का, इन तस्वीरों से जानें एक्ट्रेस के फैशन टिप्स

इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन ये बखूबी जानती हैं कि अपने लुक को बोल्ड, ब्यूटीफुल और फीयरलेस कैसे बनाना है. दीवा का गॉथ लुक उनकी तस्वीरों में देखा जा सकता है. वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक श्रुति हर स्टाइल में कयामत ढाती हैं.

Shruti Haasan अपने हर लुक में लगाती है स्टाइल का तड़का, इन तस्वीरों से जानें एक्ट्रेस के फैशन टिप्स

श्रुति हासन के इन लुक्स से इंस्पायर हो सकती हैं आप. 

नई दिल्ली : :

अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में श्रुति हासन का नाम टॉप पर आता है. इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन ये  बखूबी जानती हैं कि अपने लुक को बोल्ड, ब्यूटीफुल और फीयरलेस कैसे बनाना है. दीवा का गॉथ लुक उनकी ज्यादातर तस्वीरों में देखा जा सकता है. वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक श्रुति हासन हर स्टाइल में कयामत ढाती हैं. तो अगर आप भी अपने सिंपल से लेकर स्टाइलिश लुक को बोल्ड और ब्यूटीफुल बनाना चाहती हैं तो श्रुति हासन के इन लुक्स से इंस्पायर हो सकती हैं. 

गॉथिक लुक 

फंकी मेटल एक्सेसरीज के साथ श्रुति हासन डार्केस्ट स्टनिंग लुक में गॉथिक क्वीन लग रही हैं. अपने इस लुक में दीवा ने ब्लैक ब्रालेट और लेदर पैंट के साथ फिशनेट टॉप को स्टाइल किया है. इस तस्वीर में श्रुति हासन के एक्सप्रेशंस ये बताने के लिए काफी हैं की वो एक फियरलेस ब्यूटी हैं. इस खूबसूरत हसीना की ब्लैक लिपस्टिक उनके स्टाइल को सबसे अलग बना रही है.

क्वीन वाइब 

अपनी इस तस्वीर में श्रुति हासन क्वीन लग रही हैं.  लेदर की बॉडी हगिंग ड्रेस में श्रुति हासन का कर्वी फिगर  उनकी खूबसूरती को एनहांस कर रहा है. अपने इस लुक में श्रुति ने मैटेलिक फैशन को बखूबी स्टाइल किया है. दीवा का आउटफिट पूरी तरह मैटेलिक स्टड से डिजाइन किया गया है और इस लुक के साथ कांटेदार टियारा  उनके स्टाइल स्टेटमेंट को परफेक्ट और डिफरेंट बना रहा है. गॉथिक फैशन के लिए फेमस श्रुति की डार्क लिपस्टिक और शिमरी आईशैडो उनके मेकअप लुक को ग्लैमरस बना रहा है.

लेदर लुक 

 जब भीड़ से अलग और सबसे स्टाइलिश दिखना हो तो लेदर लुक ही आपकी मदद कर सकता है. बॉलीवुड की फैशनिस्टा श्रुति हासन ये बखूबी जानती हैं. यही वजह है कि लेदर लुक में वो अक्सर कयामत ढाती हुई नज़र आती हैं. श्रुति के इस लुक की बात करें तो ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का लेदर जैकेट पहन रखा है. श्रुति की ब्यूटी को एनहांस कर रहा है उनका जादुई मेकअप जिसमें उन्होंने बोल्ड आई  मेकअप किया हुआ है. इसके अलावा ब्लैक नेल पेंट के साथ पर्पल लिपस्टिक में वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

 अट्रैक्टिव साड़ी लुक

 साड़ी एक वर्सेटाइल आउटफिट है और बी टाउन की एक्ट्रेसेस का साड़ी को लेकर प्यार किसी से भी छिपा हुआ नहीं है. श्रुति हासन जितना वेस्टर्न आउटफिट में कयामत ढाती हैं इंडियन लुक में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं. अब उनके इसी साड़ी लुक को ले लीजिए. एक्ट्रेस ने बेहद अट्रैक्टिव तरीके से ब्लैक कलर की साड़ी को स्टाइल किया है. वी नेक ब्लाउज के साथ ब्लैक साड़ी और आंखों पर ग्रीन लेंसेस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. दीवा का मिनिमल मेकअप उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. तो आप भी किसी वेडिंग फंक्शन पर श्रुति का ये लुक ऑप्ट कर सकती हैं. 

 श्रुति हसन का टीशर्ट कूल लुक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 जबरदस्त फैशन सेंस रखने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन ये  बखूबी जानती हैं कि सिंपल से सिंपल लुक को भी कूल और स्टाइलिश कैसे बनाना है. श्रुति हासन ने अपने इस लुक में टी-शर्ट को मोनोटोनस तरीके से पहनने की बजाय बहुत ही ग्लैमरस तरीके से वियर किया है. एक्ट्रेस ने ब्लैक फिशनेट के ऊपर व्हाइट कलर के प्रिंटेड टी शर्ट को मैटेलिक चोकर और रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. इस तरह आप भी अपने सिंपल लुक को भी बोल्ड और स्टाइलिश बना सकती हैं.