टू-टोन्ड मिडी ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर का रेड कार्पेट लुक हमेशा सभी का ध्यान आकर्षित करता है.

टू-टोन्ड मिडी ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर का फैशन सेंस कमाल का है
  • टू-टोन्ड मिडी ड्रेस में भूमि पेडनेकर
  • भूमि पेडनेकर बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

भूमि पेडनेकर अपने स्टाइलिश आउटफिट्स की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भूमि पेडनेकर अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया 2023 के लिए भूमि पेडनेकर ने क्लोथिंग ब्रांड Laith Maalouf की अल्ट्रा-ग्लैमरस ड्रेस चुनी. स्ट्रैपलेस आउटफिट में रिब्ड बस्टलाइन के साथ डीप, प्लंजिंग नेकलाइन थी. मिडी गाउन में प्लीट्स और ड्रामेटिक फ्लेयर के साथ रुचेड डिटेल्स थीं. स्टडेड ईयरिंग्स और ब्लैक पॉइंटेड हील्स भूमि की एकमात्र एक्सेसरीज थीं. मेकअप के लिए, भूमि ने कोहल-रिमेड, एम्पल मस्कारा, शिमरी आईलिड्स, वेल-कॉन्टूर्ड चीक्स और न्यूड लिप टिंट्स को चुना.
 


पिंकविला स्टाइल आइकन अवार्ड्स 2023 में भूमि पेडनेकर ऑल-ब्लैक मिडी गाउन में नज़र आईं. एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. स्लीवलेस आउटफिट में बॉडीकॉन बॉडीस के साथ बोट नेकलाइन थी, जो क्लोथिंग ब्रांड ब्लॉन से थी. भूमि ने डैंगलिंग गोल्ड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स को एकमात्र एक्सेसरीज के रूप में चुना और ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना. इवनिंग पार्टी के लिए आप एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं.


भूमि रेड-कार्पेट पर जब भी नज़र आती हैं, हमेशा सभी का ध्यान आकर्षित करती हैं. एनएमएसीसी के लॉन्च के लिए एक्ट्रेस ने डिजाइनर लेबल अनामिका खन्ना से एक गॉर्जियस गाउन चुना. भूमि पेडनेकर के इस स्टाइलिश लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. भूमि ने अपने लुक को स्टडेड माथा पट्टी और स्टेटमेंट इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया.

भूमि पेडनेकर का आपका पसंदीदा रेड कार्पेट लुक कौन सा है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com