इस 72 साल की महिला के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Video देख बोले -'मैं खुद को थुलथुला महसूस कर रहा हूं'

वीडियो में देखेंगे कि एक 72 साल की महिला पिछले दस सालों से हर दिन इसी तरह एक्सरसाइज़ कर रही है. 

इस 72 साल की महिला के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Video देख बोले -'मैं खुद को थुलथुला महसूस कर रहा हूं'

इस महिला के फैन हुए Anand Mahindra

नई दिल्ली:

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो सोशल मीडिया पर आम आदमियों के टैलेंट को सराहते हैं और उनकी मदद को भी आगे आते हैं. कुछ ऐसे ही आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट लिखा, इस पोस्ट में वो खुद के लिए थोड़ा दुखी महसूस कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने एक 72 साल की महिला का वीडियो देखा. इस वीडियो को देख उन्हें लग रहा है कि एक्सरसाइज़ में मामले में वे कितने आलसी हैं और इस महिला के मुकाबले काफी फ्लैबी (ढीला-ढाला शरीर या थुलथुले) हैं. 

आप इस वीडियो में देखेंगे कि एक 72 साल की महिला पिछले दस सालों से हर दिन इसी तरह एक्सरसाइज़ कर रही है. 

72 साल की महिला वर्कआउट करते हुए


नंदी फाउंडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने इस महिला का वीडियो शेयर किया, जिसे रीट्विट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'तुमने सुबह ही ये वीडियो क्यों शेयर किया मनोज? इस आयरन लेडी को देखकर मुझे बहुत ही आलसी और फ्लैबी महसूस हो रहा है'...शायद ये एक किक हो सकती है कि हम सभी एक्सरसाइज़ ना करने के बहाने बनाना बंद कर दें.

इससे पहले आनंद महिंद्रा एक रिक्शेवाले की जुगाड़ पर फिदा हो गए थे. रिक्शेवाले ने रिक्शे में महिंद्रा ग्रुप का लोगो लगाया था, जिसको देखकर आनंद महिंद्रा के चेहरे पर मुस्कान आ गई. उन्होंने रिक्शेवाले को अपग्रेडेड वाहन देने का फैसला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com