विज्ञापन
This Article is From Jul 16, 2023

Amazon Prime Day Sale 2023: फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लाएंसेज पर भारी छूट, यहां देखिए एक झलक

Amazon Prime Day Sale : अपनी विशलिस्ट को शॉपिंग कार्ट में ऐड करने का समय आ गया है. तो चलिए जानते हैं कि अलग-अलग कैटगरीज में आपके लिए सेल में क्या है, इसकी एक झलक हम यहां लेकर आए हैं.

Amazon Prime Day Sale 2023: फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लाएंसेज पर भारी छूट, यहां देखिए एक झलक
Amazon Prime Day Sale में इसके अलावा प्राइम मेंबरशिप और प्राइम वीडियो मेंबरशिप पर भी शानदार डील ऑफर दी जा रही है.

Amazon Prime Day Sale 2023 : वार्डरोब, वैनिटी किट हो या फिर इलेक्ट्रॉनिक्स या किचन अप्लायंसेज इन सभी में कुछ नया ऐड करने और बदलाव करने के लिए एक बेहतरीन ऑफर वाले सेल से बेहतर समय कोई नहीं हो सकता. आप भी ऐसे सेल्स का इंतजार करते हैं, तो आपके के लिए एक बड़ी खबर है. अमेज़ॅन प्राइम डे सेल 2023 (Amazon Prime Day Sale 2023) फिर से आ गया है और इस बार ये 15 से 16 जुलाई 2023 तक चलने वाला है. ऐसे में अपनी विशलिस्ट को शॉपिंग कार्ट में ऐड करने का समय आ गया है. तो चलिए जानते हैं कि अलग-अलग कैटगरीज में आपके लिए सेल में क्या है, इसकी एक झलक हम यहां लेकर आए हैं. इसके अलावा प्राइम मेंबरशिप और प्राइम वीडियो मेंबरशिप पर भी शानदार डील ऑफर दी जा रही है.

अमेज़न के बेहतरीन डील्स की एक झलक (Sneak Peek Of The Best Deals From Amazon)

स्मार्ट फोन और एक्सेसरीज पर 40% तक छूट

अमेज़ॅन प्राइम डे सेल न केवल वन प्लस, मोटोरोला और अन्य जैसे कुछ टॉप ब्रांड्स पर 40% तक की शानदार डील और छूट लेकर आई है, बल्कि शानदार एक्सचेंज ऑफर, मोबाइल बजट मॉडल और मोबाइल एक्सेसरीज भी लेकर आई है.

su0uq09g

होम एंड किचन अप्लायंसेस पर 70% तक की छूट

होम एंड किचन अप्लायंसेस और घर के सजावट के सामनों की जरूरत हमेशा ही महसूस होती है.  अमेज़ॅन पर अप्लाएंसेस के लेटेस्ट वैरायटीज और ट्रेंडी घरेलू सजावट की चीजों पर 70% तक की छूट दी जा रही है. ऐसे में बिना मौका खोए आप भी अपनी फेवरेट चीजों को खरीदें.

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 75% तक की छूट

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ के अच्छे सेट में इंवेस्ट करना पैसे का उपयोग करने का एक शानदार तरीका है. एक बढ़िया म्यूजिक सिस्टम या फिर इयरफ़ोन की एक अच्छी जोड़ी म्यूजिक सुनने के आपके एक्सपीरियंस को एकदम बदल देते हैं. लैपटॉप हो या फिर सहायक उपकरणों इन्हें अपग्रेड करने की जरूरत होती है. इन इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 75% तक की शानदार डील के साथ, इस सेल सीज़न में आप भी कुछ नया ट्राई कर सकते हैं.

uvlhuk6g

अमेज़न फैशन पर 50%-80% की छूट

आप भी फैशन के शौकीन हैं और हमेशा अपने वार्डरोब को अपडेट करना पसंद करते हैं तो अमेजन का सेल आपके लिए गोल्डन मौका है. एलन सोली, एडिडास, टाइटन, अमेरिकन टूरिस्टर और दूसरे ब्रांड्स पर टॉप डील्स के साथ भारी छूट यहां दी जा रही है.

स्मार्ट टीवी और एप्लायंसेज पर 65% तक की छूट

स्मार्ट टेलीविजन सेट और एप्लायंसेज की खरीदारी के लिए निश्चित रूप से ऐसे की खास मौके की तलाश होती है. प्राइम डे सेल में सोनी, एलजी, सैमसंग और दूसरे टॉप ब्रांड्स के स्मार्ट टेलीविजन सेट्स पर 65% तक की सुपर डील मौजूद है. साथ ही रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और दूसरे एप्लायंसेज पर भी बेहतरीन डील मौजूद है.

40ft4cu8

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आंतों की सफाई कर पाचन को मजबूत बनाते हैं ये 5 योगासन, पेट की सेहत रहती है अच्छी
Amazon Prime Day Sale 2023: फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लाएंसेज पर भारी छूट, यहां देखिए एक झलक
PCOD के कारण 109  किलो की हो गई थीं पूर्णा पटेल, जानें उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में
Next Article
PCOD के कारण 109  किलो की हो गई थीं पूर्णा पटेल, जानें उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com