Amazon Prime Day Sale 2022 : Lavie, Caprese जैसे ब्रैंड्स पर 70 पर्सेंट तक की छूट, मौका हाथ से जाने ना पाए आज ही कर लें शॉपिंग

Amazon prime sale 2022: ब्राइट और पेपी शेड्स के साथ अब समय आ गया है कि अपने हैंडबैग कलेक्शन को अपग्रेड करें. अमेजॉन प्राइम डे सेल 2022 पर खूबसूरत और फैशनेबल हैंडबैग्स कलेक्शन मौजूद है.

Amazon Prime Day Sale 2022 : Lavie, Caprese जैसे ब्रैंड्स पर 70 पर्सेंट तक की छूट, मौका हाथ से जाने ना पाए आज ही कर लें शॉपिंग

Amazon prime sale 2022 : अमेजॉन प्राइम डे सेल 2022 पर खूबसूरत और फैशनेबल हैंडबैग्स कलेक्शन मौजूद है.

Amazon prime sale 2022 on trendy bags : आपके स्टाइलिश लुक के लिए खूबसूरत और ट्रेंडी आउटफिट्स के साथ ही फैशनेबल हैंडबैग्स भी एक जरूरी एक्सेसरी है. आम तौर पर हम अपने आउटफिट्स और फुटवियर पर ज्यादा ध्यान देते हैं, लेकिन हमारे लुक को कंप्लीट करने के लिए हैंडबैग्स भी इक्वली इंपोर्टेंट हैं. ब्राइट और पेपी शेड्स के साथ अब समय आ गया है कि अपने हैंडबैग कलेक्शन (hand bag collection) को अपग्रेड करें. अमेजॉन प्राइम डे सेल 2022 पर खूबसूरत और फैशनेबल हैंडबैग्स कलेक्शन मौजूद है. लावी से लेकर बैगिट तक सभी ब्रांड्स यहां मौजूद हैं. आइए इन पर एक नजर डालते हैं. 

अमेजॉन पर ब्रांडेड स्टाइलिश हैंड बैग्स पर सेल | Amazon prime sale 2022 on women handbags

1. लावी याल्टा वूमेन टोटे बैग | Lavie Yalta Women's Tote Handbag

इस मोनोक्रोम बैग में टोट स्टाइल है, ये अंदर की तरफ दो मेन कंपार्टमेंट्स और टॉप ज़िप क्लोजर के साथ आता है, जो इसे सुपर स्पेशियस बनाता है और आपको अपने जरूरी सामानों को स्टाइलिश तरीके से आसानी से ले जाने का ऑप्शन देता है. 

2. हाई डिजाइन वूमेन शोल्डर बैग |  Hidesign Women's Shoulder Bag

इस शोल्डर बैग के साथ अपनी ड्रेस में कलर का एक सुंदर पॉप ऐड करें. हाई डिजाइन का यह शोल्डर बैग एक टॉप स्ट्रैप या हैंडल के साथ आता है और इसमें सुंदर डार्क ग्रीन कलर है जो एक स्टेटमेंट बनाते हुए आपके हर आउटफिट पर सूट करेगा. यह लेदर मटेरियल से बना है जो इसे टिकाऊ और आपके पैसे के लायक बनाता है.

3. लावी वूमेन्स नोवा टोटे बैग | Lavie Women's Nova Tote Bag

आपके बेस्ट लुक के लिए एक स्टाइलिश टोट बैग से बेहतर क्या हो सकता है? आपके बैग्स कलेक्शन में एक टोट बैग बहुत जरूरी है. Lavie के इस बैग में बनावट वाले पैटर्न के साथ एक शानदार लाल रंग है और यह एक टॉप हैंडल के साथ आता है. यह टिकाऊ, लाइट वेट और सुपर स्पेशियस है. यह vegan लेदर से बना है और इसमें सामने की तरफ क्रोको बनावट का पैटर्न है.

4. कैपरिसी वूमेन्स हैंडबग |  Caprese Women's Handbag 

खूबसूरत ब्लू शेड में, कैपरेसी का यह हैंडबैग फॉक्स लेदर मटेरियल से बना है. ये मल्टीपल कंपार्टमेंट्स के साथ आता है और इसमें एक टॉप जिप भी है. बिना किसी परेशानी के आपके जरूरी सामानों को रखने के लिए यह सुपर स्पेशियस बैग है. ये बैग एक एडजस्टेबल स्ट्रेप के साथ आता है.  

5. बैगिट सैचे हैंडबैग | Baggit Women Satchel Handbag

बैगिट का यह क्लासिक सैचेल हैंडबैग फॉक्स लेदर से बना है, जिसे एक चौकोर सिल्हूट के साथ एक स्टाइलिश अपडेट मिला है जो इसके ओवरऑल लुक को संवारता है. यह बफ एक्सटीरियर के साथ आता है.

6.  एलिजा वूमेन्स टोटे बैग | Aliza Women's Tote Bag

एक क्लासिक ब्लैक टोट बैग आपके हर स्टाइल को निखारने का सबसे अच्छा तरीका है. यह क्लासिक ठोस टोट पॉलीयूरेथेन मटेरियल से बना है और एक डबल स्ट्रैप के साथ आता है. इसमें आपके सभी जरूरी सामानों को फिट करने के लिए एक बड़ा कम्पार्टमेंट है.

7. फोस्टेलो वूमेन्स कैटलिन हैंडबेग | Fostelo Women's Catlin Handbag

फोस्टेलो के इस हैंडबैग में एक शानदार मैरून कलर है और यह टॉप हैंडल के साथ आता है. इसमें एक ज़िप क्लोजर है और बिना किसी परेशानी के आपके जरूरी सामानों को ले जाने के लिए पर्याप्त है. बैग के 3 कंपार्टमेंट्स आपकी जरूरी चीजों को रखना आसान बनाते हैं. ये पीयू मैटेरियल से बना सुपर लाइट बैग है.

(10K+ ratings & 1,515 reviews)
569
2,399
(76% OFF)
Buy on Amazon

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com