विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2021

Amazon Great Indian Festival Sale 2021: इतना सस्‍ता और कहीं नहीं मिलेगा, ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट पर पाएं 70 फीसदी तक की छूट

Amazon Sale 2021: सस्‍ते और अच्‍छे ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट खरीदना हर महिला का सपना होता है. फेस्टिवल सीजन शुरू हो चुका है, तो आपकी इस इच्‍छा को कई ब्रांड पूरा कर रहे होंगे. अब फेस्टिवल आ रहे हैं तो, नए ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट तो खरीदना बनता ही है.

Read Time: 4 mins
Amazon Great Indian Festival Sale 2021: इतना सस्‍ता और कहीं नहीं मिलेगा, ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट पर पाएं 70 फीसदी तक की छूट
Amazon Sale 2021: इन ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट को आज ही घर ले आएं

सस्‍ते और अच्‍छे ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट खरीदना हर महिला का सपना होता है. फेस्टिवल सीजन शुरू हो चुका है, तो आपकी इस इच्‍छा को कई ब्रांड पूरा कर रहे होंगे. अब फेस्टिवल आ रहे हैं तो, नए ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट तो खरीदना बनता ही है. पर सबसे अच्‍छी और बढि़या डील अगर आप लेना चाहते हैं, तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर नजर जरूर डालें. यहां आपका सस्‍ते दामों पर बेस्‍ट क्‍वालिटी के ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट की वैरायटी मिल जाएगी. काजल से लेकर मस्‍कारे तक और नेल रिमूवर से लेकर प्राइमर पर यहां हर किसी पर भारी डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. तो देर किस बात की आज से ही, बल्कि अभी से इस सेल का फायदा उठना शुरू कर दें.

1.Lakme Iconic Kajal Twin Pack, Black, 0.35 g

यह स्मज प्रूफ और ईजी ट्विस्ट-अप फॉर्मेट, डार्क स्ट्रोक के लिये परफेक्‍ट काजल है. यह वाटर प्रूफ़ है और 22 घंटे तक आंखों से हटता नहीं है. इतना ही नहीं इसमें ईजी ट्विस्ट अप फॉर्मेट दिया गया है. इसे आप वॉटर लाइन और आई लीड दोनों पर अप्‍लाई कर सकते हैं.

2.Maybelline New York Hyper Curl Mascara Waterproof
इस मस्‍कारे में स्‍पेशल कर्ल-लॉक फ़ॉर्मुला दिया गया है. एक्सक्लुसिव कर्ल-लॉक फ़ॉर्मुला में सीलिंग वैक्स है, जो जड़ से लेकर पूरे कर्ल को घना बनाती है. यह कर्ल्स को 18 घंटे तक लॉक करता है और कॉन्टैक्ट लेन्स के लिए भी सेफ है. इसे आई स्‍पेशलिस्‍ट ने प्रमाणित किया हुआ है.

3.Swiss Beauty Makeup Fixer, 50 ml 
यह मेकअप फिक्‍सर हर तरह की स्किन के लिए 100 फीसदी नेचुरल है. इसमें मौजूद विटामिन आपकी स्किन की सुरक्षा करते हैं. यह मेकअप को लम्‍बे समय तक चेहरे से हटने से रोकता है. 

4.Lakme Nail Color Remover, 27 ml 
यह नेल कलर रिमूवर में विटामिन ई से भरपूर है. यह नेल्‍स को स्‍ट्रॉन्‍ग बनाता है. यह नेल पेंट हटाने के बाद नेल्‍स के आसपास आने वाली ड्राईनेस को रोकता है. इसकी बोतल में एक प्लास्टिक स्टॉपर होता है, उसमें एक छोटा सा छेद है, जिससे प्रोडक्ट की गुणवत्ता को कंट्रोल करना आसान है.

5.Maybelline New York Fit Me 12Hr Oil Control Compact, 128 Warm Nude, 8g 
इस कॉम्पैक्ट में एसपीएफ़ 28 के साथ UV फ़िल्टर दिया गया हैं, जो स्किन को धूप होने वाले नुकसान से बचाता है. यह स्किन से 12 घंटे तक हटता नहीं है और स्किन को फ्रेश रखता है. यह ऑयली फेस के लिए बेस्‍ट कॉम्‍पैक्‍ट पावडर है. यह माइक्रो-पाउडर रोम छिद्रों को कम करता है.

6.Lakme Insta Eye Liner, Black, 9 ml
यह आई लाईनर वॉटरप्रुफ है. यह डीप ब्‍लैक कलर आपको आंखों को और खूबसूरत बना देगा. इसे लगाना बेहर आसान और यह काफी जल्दी सूख भी जाता है. यह लाईनर रोज़ आंखों पर अप्‍लाई करने के लिए परफेक्ट है.

7.Swiss Beauty Ultimate 9 Color Eyeshadow Palette, Eye MakeUp, Multicolor-01, 9g 
यह हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है. यह सुपर पिगमेंटेड, मेकअप को ब्राई बनाने के लिए अधिकांश स्किन टोन से मैच करता है. यह पैलेट आपको दिन भर ताज़ा रखने और लंबे समय तक चलने वाला मेकअप देती है. यह हाई क्वॉलिटी के इंग्रीडिएंट से बना है. प्रोफेशनल सैलून, शादी, पार्टी और घर पर यूज क‍रने के लिए ये बिल्कुल सही है. इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वॉलेट और हैंडबैग में कहीं भी साथ ले जाने में आसान है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना नींद की दवाइयों के भी माइग्रेन और सिर दर्द में चैन से सो सकते हैं आप, डॉक्टर ने बताए आसान तरीके
Amazon Great Indian Festival Sale 2021: इतना सस्‍ता और कहीं नहीं मिलेगा, ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट पर पाएं 70 फीसदी तक की छूट
इन 8 फलों में होता है सबसे ज्यादा और सबसे कम शुगर, जानिए उनके नाम
Next Article
इन 8 फलों में होता है सबसे ज्यादा और सबसे कम शुगर, जानिए उनके नाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;