Amazon Great Indian Festival 2022: इस फेस्टिव सीजन में इन आईशैडो पैलेट्स के साथ मेकअप करें कम्पलीट

Amazon Great Indian Festival: शिमर शेड्स से लेकर स्टनिंग मैट्स तक, ये हैं बेस्ट आईशैडो पैलेट्स जिनकी आपको जरूरत है.

Amazon Great Indian Festival 2022: इस फेस्टिव सीजन में इन आईशैडो पैलेट्स के साथ मेकअप करें कम्पलीट

ट्राई करें ये आईशैडो पैलेट्स; फोटो: iStock

इस फेस्टिव सीजन में अपनी आंखों पर शानदार आई मेकअप के साथ निखार लाएं. आंखों के मेकअप में कुछ ही समय में आपके पूरे लुक में चार चांद लगाने की ताकत होती है. जब एक अच्छा आई मेकअप लुक पाने की बात आती है, तो आपको बस सही आईशैडो की जरूरत होती है. चाहे आपको बोल्ड स्टेटमेंट लुक पसंद हो या सिंपल मोनोटोन, ये आईशैडो पैलेट आपके मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए परफेक्ट हैं. जब आप डिफरेंट शेड्स के साथ आई मेकअप करती हैं तो आप किसी भी फेस्टिव इवेंट के लिए तैयार हो जाती हैं. शिमर पैलेट से लेकर न्यूड टोन और भी बहुत कुछ, हमने आपको फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट आईशैडो पैलेट्स से कवर किया है. बेस्ट आईशैडो पैलेट में निवेश करने के लिए यह बिल्कुल सही समय है.

हमने फेस्टिव सीजन के लिए कुछ जरूरी आईशैडो पैलेट्स चुने हैं

1. Lakmé Absolute Spotlight Eyeshadow Palette

फेस्टिव सीजन के लिए बेहद जरूरी, यह पैलेट किसी भी लुक को क्रिएट करने के लिए परफेक्ट है. यह हाईली पिग्मेंटेड है और यह इंटेस कलर देता है, जो एक बेहतर फिनिश के साथ क्रीमी टेक्सचर देता है. इसका ब्लेंडेबल फॉर्मूलेशन एप्लिकेशन को बहुत आसान बनाता है.

2. Manish Malhotra Beauty By MyGlamm 9 In 1 Eyeshadow Palette-Soireé

मनीष मल्होत्रा ब्यूटी बाय माईग्लैम का ये आईशैडो पैलेट आपके ग्लैम लुक को दूसरे लेवल पर ले जाता है. नौ सुंदर रंगों की विशेषता वाला यह अमेज़िंग पैलेट म्यूट टोन और शिमरी शेड्स के साथ आता है. 

3.Maybelline New York The Blushed Nudes Palette Eyeshadow

यह आईशैडो पैलेट ब्लू स्टेपल के साथ आता है. 12 अलग-अलग रंगों के सेट के साथ आने वाले इस आईशैडो पैलेट में शिमरी आईशैडो भी होता है, और यह लंबे समय तक आंखों पर टिका रहता है. 

4. Colorbar Pro 12 in 1 Eyeshadow Palette, Nectar Crush

कलरबार का यह सुंदर और रंगीन पैलेट 12 अलग-अलग रंगों के साथ आता है, जिसमें हाई इंटेंसिटी फॉर्मूला होता है और यह 100% शाकाहारी और पैराबेन-मुक्त होता है.

5.Anastasia Beverly Hills - Norvina Eye Shadow Palette

परफेक्ट मेकअप लुक पाने के लिए, आपको बस अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स का यह पैलेट चाहिए. सुंदर रंगों की विशेषता वाला, अनास्तासिया बेवर्ली हिल्स का यह मल्टीकलर पैलेट 14 अमेज़िंग शेड्स के साथ आता है. यह शिमर और सॉलिड-कलर्ड शेड्स के साथ आता है, जिससे आपको वाइब्रेंट मेकअप लुक्स क्रिएट करने मौका मिल जाता है.

6.Sugar Cosmetics Blend The Rules Eyeshadow Palette

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप न्यूट्रल और रस्ट टोन की तलाश में हैं, तो यह पैलेट एकदम सही है. कई खूबसूरत रंगों के साथ, शुगर कॉस्मेटिक्स का यह शानदार आईशैडो पैलेट स्मज-प्रूफ शेड्स के साथ आता है और यह क्रीज़-फ्री फिनिश देता है.