विज्ञापन
This Article is From Aug 05, 2021

75% तक की छूट पर इन हेडफ़ोन को ले आएं घर

अमेज़ॅन ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल 2021: बोट से लेकर वनप्लस तक, हेडफ़ोन पर 75% तक की छूट शायद ही आपको कभी मिली हो. ऐसे में देर न करें, आज ही इन डील्‍स को घर ले आएं.

75% तक की छूट पर इन हेडफ़ोन को ले आएं घर
चुनें बेहतरीन डिस्काउंट पर बेहतरीन हेडफोन

आज के दौर में हर कोई हेडफोन के अच्छे सेट के महत्व को समझता है. यह आपको तुरंत अच्छा महसूस कराता है. हेडफ़ोन के अच्‍छे पेयर पर पैसा खर्च करना उतना ही आवश्यक है जितना कोई अन्य गैजेट पर इंवेस्‍ट करना. न केवल वे एक कार्यात्मक उद्देश्य की पूर्ति करते हैं, बल्कि आज के हेडफ़ोन कई अन्य विशेषताओं के साथ आते हैं, जो एक बेहतर अनुभव देते हैं. औ5 से 9 अगस्त तक अमेज़न का ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल आपको 75% तक की छूट पर हेडफ़ोन के बेस्‍ट सेट का सेलेक्‍शन करने की अनुमति दे रहा है. समय बर्बाद न करें और इन्‍हें खरीदें.

Amazon Great Freedom Festival में 75% तक की छूट पर इन अद्भुत हेडफ़ोन को चुनें

1. Boat Rockerz In-Ear Headphones

ये हेडफोन स्लीक और स्टाइलिश हैं. यह हाई क्‍वालिटी वाले ऑडियो से भरपूर है और इसमें एर्गोनॉमिक रूप से लाइट डिज़ाइन है. यह 8 घंटे तक के बैटरी बैकअप के साथ भी आता है.

खरीदें

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone

2. Sony Wireless Headphones

ये शोर को आपतक पहुंचने नहीं देंगे. ये एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट के साथ आते हैं. इन हेडफ़ोन के इस्‍तेमाल पर आप आसपास का शोर आसानी से इग्‍नोर कर सकते हैं.

खरीदें

Sony WH-1000XM4 Industry Leading Wireless Noise Cancelling Headphones, Bluetooth Headset with Mic for Phone Calls, 30 Hours Battery Life, Quick Charge, Touch Control & Alexa Voice Control – (Black)

3. Boult Audio AirBass Headphones

ये हैं मैग्नेटिक चार्जिंग केस वाले ये वायरलेस ईयरबड्स. जैसे ही आप उन्हें केस से बाहर निकालते हैं, ये अपने आप आपके डिवाइस के साथ जुड़ जाते हैं. यह हर चार्ज के साथ 6 घंटे आसानी से चल सकते हैं.

खरीदें

Boult Audio AirBass Q10 True Wireless in-Ear Earphones with 24H Total Playtime, Touch Controls, IPX5 Water Resistant, Low Latency for Gaming (Black)

4. Noise Air Buds Headphones

ये व्‍हाइट हेडफ़ोन स्मार्ट टच कंट्रोल ऑप्‍शन के साथ आते हैं. जब आप इसे बॉक्स से बाहर निकालते हैं, तो यह आपके डिवाइस पर डीप बॉस म्यूजिक और क्विक ब्लूटूथ पेयरिंग की इजाजत देता है.

खरीदें

Noise Air Buds Truly Wireless Bluetooth Earbuds with Mic

5. Boat Airdopes Headphones

बोट के ये ईयरबड्स वायरलेस एक्‍सपीरियंस देते हैं और यहां तक ​​कि वाटरप्रूफ भी हैं. यह 70 घंटे के स्टैंडबाय टाइम के साथ आते है और आप 5 घंटे तक शानदार संगीत का आनंद ले सकते हैं.

खरीदें

Boat Airdopes Ear-Buds with IWP Technology

6. Noise Bluetooth Headphones

16 घंटे के प्लेटाइम के साथ, हेडसेट के इस पीस के साथ ऑडियो क्‍लैरिटिी के लिए तैयार हो जाएं. इससे आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ, आप Google और Siriजैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सक्रिय कर सकते हैं.

खरीदें

Noise Tune Charge Neckband in-Ear Wireless Bluetooth Earphones with Mic Rated IPX5 Sweatproof and Water Resistant with Magnetic Earbuds Having Extra Long Battery Life, Compatible with Android and iOS

7. Oneplus Buds Z Headphones

ग्रे ईयरबड्स के इस अट्रेक्टिव हेडफोन में हर ईयरबड में एक 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं. अगर यह फुल चार्ज है, तो 20 घंटे की बैटरी लाइफ देती है.

खरीदें

OnePlus Buds Z (Gray)

8. Zebronics Zeb-Buds Headphones

यदि आप जेट ब्‍लेक या सफेद इयरफ़ोन से बोर हो चुके हैं, तो तो यह ब्राइट रेड कलर आपके लिए एकदम परफेक्‍ट है. यह मैटेलिक डिजाइन में आता है, इसमें एक इन-लाइन माइक और 1.2 मीटर लंबी केबल भी दी गई है.

खरीदें

Zebronics Zeb-Buds 10 (Red) In Ear Wired Earphones with Mic, Metallic Design, L Shaped Connector, 13.5mm NdFeb Drivers

9. Fire Boltt Bluetooth Headphones

इन शानदार ब्लैक हेडफ़ोन में मैटेलिक फ़िनिश है और इसका डिज़ाइन काफी लाइट है. 430mAh Li-ion बैटरी लगभग 25 घंटे की पावर देती है.

खरीदें

Fire-Boltt Blast 1400 Over -Ear Bluetooth Wireless Headphones with 25H Playtime, Thumping Bass, Lightweight Foldable Compact Design with Google/Siri Voice Assistance

10. Cosmic Byte Headphones

यह स्टाइलिश दिखने वाला हेडफोन गेमर्स के लिए परफेक्ट है. यह माइक्रोफोन के साथ आता है और एलईडी लाइट इफेक्ट देता है, जो इसे कूल लुक देता है. इसमें एचडी ऑडियो और इनबिल्ट नॉइज़ कैंसिलिंग प्रोसेसर भी दिया गया है.

खरीदें

Cosmic Byte Equinox Europa 7.1 USB Dual Driver Gaming Headset with Software, Spectra RGB LED and ENC Microphone

और प्रोडक्‍ट्स खरीदने के लिए क्लिक करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
75% तक की छूट पर इन हेडफ़ोन को ले आएं घर
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com