मॉडलिंग के दिनों में कुछ ऐसी दिखतीं थी ऐश्वर्या राय, देखें ये Unseen Photos

अपने मॉडलिंग के दिनों में भी ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लगा करती थीं और आपने भी उनकी मॉडलिंग की ये अनदेखी तस्वीरें नहीं देखी होंगी. 

मॉडलिंग के दिनों में कुछ ऐसी दिखतीं थी ऐश्वर्या राय, देखें ये Unseen Photos

स्टालिस्ट एशली ने इन तस्वीरों को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी पहचान बनाई है. हालांकि, एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वह मॉडलिंग किया करती थीं. अपने मॉडलिंग के दिनों में भी वह बेहद खूबसूरत लगा करती थीं और आपने भी उनकी मोडलिंग की ये अनदेखी तस्वीरें नहीं देखी होंगी. 

दरअसल, स्टाइलिस्ट एशली रेबेलो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐश्वर्या राय बच्चन के मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सबसे पहली तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिस पर उन्होंने वेस्ट बेल्ट लगा रखी है. साथ ही बालों को ऊपर से कर्ल करके अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

इस तस्वीर के कैप्शन में एशली ने लिखा, ''ऐश्वर्या राय बच्चन की 15 साल पुरानी तस्वीरें. इन तीनों में उन्हें मैनें ही स्टाइल्स और डिजाइन्स किया है''.

दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या व्हाइट कलर के गोटा वर्क ब्लाउज में नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन चोकर सेट और बालों में गोल्डन कलर का मांग टीका पहना हुआ है. साथ ही उन्होंने बालों में जूड़ा बना रखा है. 

तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन तीनों ही तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.