ब्रेकअप से करना है मूवऑन, तो आपके काम आएंगे ये टिप्‍स

आपका ब्रेकअप हुआ है और आप इन दिनों बेहद उदास हैं. आपका मन किसी से बात करने का नहीं कर रहा है और आप अकेले रहना पसंद करने लगे हैं. पर जनाब, बढ़े-बुजुर्गों ने कहा है जो होता है अच्‍छे के लिए होता है.

ब्रेकअप से करना है मूवऑन, तो आपके काम आएंगे ये टिप्‍स

आपका ब्रेकअप हुआ है और आप इन दिनों बेहद उदास हैं. आपका मन किसी से बात करने का नहीं कर रहा है और आप अकेले रहना पसंद करने लगे हैं. पर जनाब, बढ़े-बुजुर्गों ने कहा है जो होता है अच्‍छे के लिए होता है. कहते हैं रिश्‍ते स्‍वर्ग में बनते हैं, तो सकता है वो आपके लिए न बनें या बनी हों. ऐसे में ब्रेकअप के दर्द को दूर करने के लिए अपने दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों का सहारा लिया जा सकता है. ट्राई करें ये टिप्‍स जो आपको मूवऑन करने में मदद देंगे.

अपने आप को उन लोगों से आसपास कर लीजिए जिनके साथ आपको बाहर घूमना-फिरना पसंद है. ब्रेकअप के टाइम पर एक सपोर्ट सिस्टम आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. एक ऐसा सपोर्ट सिस्‍टम जो आपको कुछ देर के लिए ही सही पर सारी टेंशन से दूर कर देंगा. तो अपने दोस्‍तों के साथ टाइम स्पेंड करें, अपने फ्रेंड्स या फैमिली के साथ या फिर जिसके साथ भी आप चाहे.

अपने बिते हुए कल के बारे में मत सोचिए, खासकर अपनी फेल हो चुकी रिलेशनशिप के बारे में. घर से बाहर निकालिए और लोगों से मिलें-जुलें, नये लोगों से मिलिए. दुनिया में और भी बहुत लोग है और आपके साथ तो कोई भी खुद को लकी महसूस करेगा.

जिस व्‍यक्ति से आपका ब्रेकअप हुआ है उससे सारे रिश्‍तेनाते खत्‍म कर लें. भले ही वो एक बेहद मजेदार, खूबसूरत और अच्‍छी या अच्‍छा इंसान होगा, आपका बहुत केयर करता होगा पर जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए पूराने रिश्‍तों को भूलना कई बार जरूरी हो जाता है.

तो 'जनाब ‘मेरे सईयां जी ने आज मुझे से ब्रेकअप कर लिया’ गाना याद है न तो इसी बात पर एक बार इस गाने को सुन ही लें.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com