एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने स्टाइलिश अंदाज में बिखेरा जलवा

सोफी चौधरी एक बार फिर ग्लैमरस अंदाज में फैन्स को दीवाना बनाती नज़र आ रही हैं.

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने स्टाइलिश अंदाज में बिखेरा जलवा

सोफी चौधरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं (Image Credit: Sophie Choudry)

खास बातें

  • सोफी चौधरी क्लासिक व्हाइट शर्ट में खूबसूरत लग रही हैं
  • सोफी हर आउटफिट को स्टाइल के साथ कैरी करना जानती हैं
  • सोफी चौधरी का फैशन सेंस कमाल का है

चाहे हम उनके ट्रेडिशनल वॉर्डरोब की बात करें या उनके पास मौजूद बिकनी कलेक्शन की, सोफी चौधरी हमेशा हर आउटफिट को स्टाइल के साथ कैरी करने के लिए जानी जाती हैं. इस बार समर इंस्पिरेशन के लिए हमारी निगाहें उन पर हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने शानदार स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट शर्ट पहने नज़र आ रही हैं. एंसेंबल फुल स्लीव्स और बटन-डाउन डिटेलिंग के साथ आया. उन्होंने अपने बालों को एक मेस्सी बन में बांधा हुआ था. सोफी एक स्लीक आईलाइनर, ब्लश्ड चीक्स और अपने लिप्स पर पिंक टिंट के साथ मिनिमल ग्लैम के लिए गई थीं.

सोफी चौधरी का फैशन सेंस कमाल का है. पिछले साल जुलाई में, जब दिवा पेरिस गईं, तो उन्होंने एक प्रिस्टिन व्हाइट ड्रेस के जरिए अपने भीतर के फैशनिस्टा को दिखाया. इस आउटफिट में हेम पर रफल्स, रुच्ड डिटेल्स और स्टेटमेंट बैगी स्लीव्स दिखाई दे रही थीं. सोफी ने अपने पूरे लुक को फाइनल टच देने के लिए व्हाइट स्नीकर्स, हैंडबैग और सनग्लासेस ऐड किए.

सोफी चौधरी ने बेस कलर ब्लू पर व्हाइट और ब्लैक फ्लोरल डिजाइन वाले प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में दमदार लुक दिया. एक्ट्रेस ब्लेज़र और शॉर्ट्स में हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं. सोफी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और लहराते बालों के साथ पूरा किया.

जब सोफी चौधरी बीच के पास पोज देती हैं तो हमेशा शानदार दिखती हैं. वह एक मल्टीकलर्ड मिनी ड्रेस पहने हुए खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें रेड, ऑरेंज और ब्लू कलर सहित विभिन्न रंगों में प्रिंटेड डिज़ाइन थे. ड्रेस रैप-अराउंड पैटर्न के साथ आई थी और इसमें साइड में टाई-नॉट डिटेल दिखाई दे रही थी.

सोफी चौधरी ने एक और शानदार आउटफिट में हमें दीवाना बनाया. उन्होंने हमें एक शानदार टैन और बेज स्ट्रैपलेस कोर्सेट टॉप में स्टाइल गोल दिए, जिसे बेज स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया गया था. सेमी-शीयर कोर्सेट टॉप ने एक एक्सेंटेड स्वीटहार्ट नेकलाइन को प्रदर्शित किया और, सिल्वर-टोन्ड स्टेटमेंट नेकलेस ने केवल डिज़ाइन को कॉम्प्लीमेंट किया.

सोफी चौधरी हमेशा अपने शानदार लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com