बीच वेकेशन के लिए शानदार है एक्ट्रेस आमना शरीफ का प्रिंटेड बैकलेस बॉडीसूट

समर वेकेशन के लिए बीच पर जाने की सोच रहे हैं, तो आमना शरीफ का ये बैकलेस बॉडीसूट और प्रिंटेड शॉर्ट्स आपके वेकेशन को और भी शानदार बना सकता है. एक्ट्रेस के बीच आउटफिट्स से इंस्पिरेशन लें

बीच वेकेशन के लिए शानदार है एक्ट्रेस आमना शरीफ का प्रिंटेड बैकलेस बॉडीसूट

खास बातें

  • बैकलेस बॉडीसूट में आमना शरीफ गजब ढा रही हैं
  • एक्ट्रेस इस आउटफिट में सबको अपना दीवाना बना रही हैं
  • आमना शरीफ हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं

गर्मियों के मौसम में हर कोई वेकेशन पर जाने का प्लान करता है, कोई हिल स्टेशन जाना पसंद करता है तो कोई बीच पर. वहीं बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने काम से वक़्त निकल कर छुट्टियों पर निकल जाते हैं. ऐसे में स्टार्स अपने स्टाइलिश आउटफिट से हमें इंस्पिरेशन देते हैं. वहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ भी अपने बीच वेकेशन से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट तस्वीरों में हॉल्टर नेक डीप ब्लू बॉडीसूट और प्रिंटेड शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है. जिसमें आमना काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को हाफ टाई ओपन हेयरस्टाइल दिया, वहीं मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को और भी निखारा. एक्सेसरीज के लिए आमना शरीफ ने ट्रेंडी सनग्लासेस और गोल्डन हैंगिंग इयररिंग्स कैरी किए. 

आमना शरीफ अपने बीच वेकेशन को अमेजिंग बनाना जानती हैं, इस बार एक्ट्रेस ने पिंक हॉल्टर नेकलाइन ड्रेस चूज़ की. इस ड्रेस में आमना शरीफ का लुक काफी गॉर्जियस लग रह था. इस आउटफिट के साथ आमना ने ट्रेंडी सनग्लासेस, फ्लिप फ्लॉप्स और स्लिंग बैग कैरी किय. वहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों को टॉप बन ओपन हेयरस्टाइल दिया और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपना लुक कम्पलीट किया.

एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने स्टाइलिश आउटफिट से सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. एक बार फिर उन्होंने बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट समर ड्रेस चूज़ की. एक्ट्रेस की नियॉन येलो ड्रेस काफी स्टनिंग लग रही थी. वहीं ड्रेस का मिडल कटआउट पैटर्न इसमें स्टाइलिश टच ऐड कर रहा था. आमना शरीफ ने इस ड्रेस के साथ भी ट्रेंडी सनग्लासेस कैरी कर अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बना लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com