आमना शरीफ का सनशाइन येलो स्विमसूट और होलोग्राफिक केप समर बीच के लिए है अमेज़िंग आउटफिट

येलो स्विमसूट और शीयर केप में आमना शरीफ पूल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

आमना शरीफ का सनशाइन येलो स्विमसूट और होलोग्राफिक केप समर बीच के लिए है अमेज़िंग आउटफिट

स्विमवियर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं आमना शरीफ

खास बातें

  • सनशाइन येलो स्विमसूट और होलोग्राफिक केप में आमना शरीफ
  • स्विमसूट और केप में आमना शरीफ पूल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं
  • आसना शरीफ का हर अंदाज़ दिलकश होता है

आमना शरीफ की आउटफिट चॉइस बेहद कमाल की है, खासकर उनका बीचवियर लुक हम सभी को हैरान कर देता है. आमना जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो वह अपने वॉर्डरोब को साथ ले जाती है. यही वजह है कि उनका वेकेशन फैशन काफी इंस्पिरेशनल होता है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में आमना सनशाइन येलो स्विमसूट में बीच के किनारे गर्मी के मौसम को मात देती नज़र आ रही हैं. टू-पीस स्विमसूट में स्ट्रैप रच्ड डिटेल्स के साथ स्ट्रैप बिकनी टॉप और येलो कलर के एक ही शेड में हाई-वेस्ट बिकनी बॉटम शामिल था. उन्होंने स्विमसूट के साथ एक खूबसूरत शीयर केप कैरी किया था, जिसमें होलोग्राफिक सेक्विन और एम्बेलिशमेंट था. उनके बीडेड डैंगलर ईयररिंग्स ने उनके पूलसाइड लुक में चार चांद लगा दिए थे. वहीं उन्होंने मिनिमल ग्लैम मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था.  

बीच वेकेशन के लिए आमना शरीफ का वॉर्डरोब सबसे बेस्ट है. उनकी नीयॉन मोनोकिनी ने इसे साबित कर दिया है. हाल्टर नेक स्विमसूट में मिड्रिफ एरिया में कटआउट डिटेलिंग और नेकलाइन पर रच्ड डिटेलिंग थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ब्लैक शेड्स पहने थे. उन्होंने हाइलाइटेड चीक्स के साथ मैट पिंक लिप्स का विकल्प चुना था.

इससे पहले भी आमना के बीचवियर ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा था. उनकी फ्लोरोसेंट टू-पीस बिकनी में एक बैकलेस बिकनी टॉप था जिसमें पीछे की तरफ टाई-नॉट स्ट्रिंग्स और हाई-वेस्ट बिकनी बॉटम शामिल था. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस से एक्सेसराइज़ किया था, जिसने उनकी ख़ूबसूरती को और बढ़ा दिया था.

अपनी बीच वैनिटी को पैक करते समय आप निश्चित रूप से आमना शरीफ से बीचवियर इंस्पिरेशन ले सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com