7 ट्रेंडी ब्यूटी एसेंशियल्स जो इस स्प्रिंग सीज़न में आपकी ब्यूटी किट के लिए हैं ज़रूरी

ये ब्यूटी एसेंशियल्स आपकी ब्यूटी किट के लिए हैं बेहद ज़रूरी.

7 ट्रेंडी ब्यूटी एसेंशियल्स जो इस स्प्रिंग सीज़न में आपकी ब्यूटी किट के लिए हैं ज़रूरी

इन ट्रेंडी ब्यूटी एसेंशियल्स को अभी बुकमार्क करें!

खास बातें

  • इन प्रोडक्ट को अपनी किट में जोड़ें
  • स्किन के लिए परफेक्ट हैं ये प्रोडक्ट
  • अभी इन ब्यूटी प्रोडक्स को ट्राई करें

अब समय आ गया है कि हम अपने ब्यूटी रूटीन में बदलाव करें. यह साल का वह समय है जब आपको मौसम के हिसाब से ब्यूटी एसेंशियल्स को अपनी किट में शामिल करना चाहिए. हर मौसम में हमें हमारे ब्यूटी प्रोडक्ट की लिस्ट में कुछ नेचुरल बदलाव की ज़रूरत होती है. मौसम हमारे ब्यूटी रेजिमें में एक बड़ी भूमिका निभाता है और इसीलिए तापमान परिवर्तन के चलते हमें अपनी किट भी बदलने की जरूरत है. स्प्रिंग की शुरुआत के साथ, हमारी त्वचा को ऐसे उत्पादों की आवश्यकता होती है जो हाइड्रेटिंग, रिफ्रेशिंग और मॉइस्चराइजिंग हों. हमें अपनी सर्दियों के एसेंशियल्स को अलविदा कहने और स्प्रिंग 2023 के लिए कुछ ट्रेंडी ब्यूटी एसेंशियल्स को लेने की ज़रूरत है.

इन स्प्रिंग 2023 ब्यूटी एसेंशियल्स को अपनी ब्यूटी शेल्फ़ में अभी शामिल करें

1. The Derma Co. 2% Niacinamide Hydrating BB Cream

जब आपका मेकअप स्किन केयर से मिलता है, तो इसका परिणाम निश्चित रूप से आपको हैरान कर देता है. एसपीएफ़ 30 के साथ यह बीबी क्रीम आपको सही कवरेज और सॉफ्ट स्किन प्रदान करती है. नियासिनामाइड से भरपूर, यह सिर्फ एक बीबी क्रीम नहीं है, बल्कि ये आपकी स्किन का भी ख्याल रखती है.

du4uq288

2.Plum Coconut Milk & Peptides Strength & Shine Shampoo

मौसम में बदलाव के साथ आपको स्किन केयर रूटीन में भी बदलाव की जरूरत होती है. नारियल के दूध और प्रकृति से प्राप्त पेप्टाइड्स से समृद्ध, यह शैम्पू निश्चित रूप से आपको सॉफ्ट, शाइनी और हेल्दी हेयर देने में मदद करेगा. विटामिन से भरपूर नारियल का दूध आपके बालों की नमी को बहाल करके उनकी प्राकृतिक चमक को बढ़ाता है जबकि पेप्टाइड्स आपके बालों को जरूरी प्रोटीन और एंटीऑक्सीडेंट से पोषण देता है.

vpov9jng

3. Anastasia Beverly Hills Lip Gloss

लिप ग्लॉस बस वही है जो हमें अपनी स्प्रिंग ब्यूटी किट में चाहिए. यह लिप ग्लॉस हाई शीन के साथ आता है और वन-स्वाइप शाइन देता है.

8eub1go

4. The Ordinary Hyaluronic Acid 2% + B5

Hyaluronic एसिड एक ऐसा पिक है जिसकी हमारे शेल्फ को जरूरत है. यह हाइलूरोनिक सीरम वही है जो आपकी त्वचा को डीप हाइड्रेशन और नरिशमेंट के लिए चाहिए. इसके एक सप्ताह इस्तेमाल करने भर से ही आपकी त्वचा निश्चित रूप से बदलाव महसूस करेगी. इसमें सुपर लाइटवेट फॉर्मूलेशन है जो एप्लिकेशन को आसान बनाता है.

ke4vfb8g

5. L'Oreal Paris Glycolic Bright Skin Brightening Serum

ग्लाइकोलिक एसिड के गुणों से भरपूर, जो सबसे हल्का AHA मॉलिक्यूल है, यह सीरम डार्क स्पॉट्स से निपटने में मदद करता है. यह त्वचा पर निर्दोष रूप से काम करता है और इसे स्पष्ट और समान बनाता है.

nr43ik7g

6. Dermalogica Face Moisturiser SPF 50 With Sunscreen

यह मॉइस्चराइजर स्किन को काले धब्बों से बचाने में मदद करता है. एसपीएफ 50 वाला यह मॉइस्चराइजर त्वचा को हाइड्रेट करने वाले सैफ्लॉवर ऑयल वायु प्रदूषण के कारण होने वाले ऑक्सीडेटिव तनाव से निपटने में मदद करने के लिए ब्राउन शैवाल का उपयोग करता है. इसमें मौजूद नियासिनमाइड स्किन टोन को बैलेंस करने में मदद करता है.

rrsoasvg

7. Juicy Chemistry Organic Mist Spray

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जूसी केमिस्ट्री का यह फेस मिस्ट आपकी त्वचा को नम करने और स्किन को चमकदार चमक देने के लिए एकदम सही है. यह त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद करता है और इसे गहराई से साफ करता है. शॉवर के ठीक बाद मिस्ट को लगाना ज्यादातर पसंद किया जाता है.

an8ail8o