झारखंड में 8 साल की छात्रा से अश्लील हरकत करने के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि पीड़ित छात्रा के माता-पिता की ओर से की गई शिकायत के आधार पर प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जमशेदपुर:

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के एक गांव में प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक को आठ साल की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आरोपी प्रधानाध्यापक छात्रा को पास की झाड़ी में ले जाता था, जहां वह कथित रूप से उसके साथ अश्लील हरकत करता था.

पटमदा प्रखंड के गांव की एक महिला ने पिछले सप्ताह अपराध करते हुए आरोपी प्रधानाध्यापक को रंगे हाथों पकड़ लिया और इसका पुरजोर विरोध किया. महिला ने तुरंत लड़की के घरवालों को खबर करने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका. सोमवार देर रात उन्हें घटना की जानकारी हुई.

Advertisement

ग्रामीणों का एक समूह स्कूल पहुंचा और प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट की. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को बचाया. लड़की ने अपने माता-पिता को बताया कि आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित छात्रा के माता-पिता की ओर से की गई शिकायत के आधार पर प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Sengol Controversy: संसद से सेंगोल हटाकर संविधान रखा जाए- सपा सांसद ने छेड़ी नई बहस