मध्य प्रदेश: उमरिया में छोटी महानदी में स्टंटबाजी कर रहा पुलिस का जवान बहा

उमरिया (Umaria) जिले में पिछले 36 घंटे से जारी बारिश (Rain) से नदी नाले उफान पर हैं. बाढ़ की चपेट में आने से दो लोगों के बहने की खबर है. पहली घटना धनवाही गांव में हुई जंहा नरसरहा नाले में मछली पकड़ने गये चार बालकों में से एक तेज बहाव में बह गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
उमरिया:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उमरिया जिले में छोटी महानदी में स्टंटबाजी करते हुए एक पुलिस (Police) का जवान बह गया, जिसका वीडियो (Video) सामने आया है. हादसा बाढ़ के दौरान स्टॉप डैम पर चलने के दौरान हुआ है. उमरिया में उफान मार रहे नदी नालों में बहने की यह लगातार दूसरी घटना है. राहत एवं बचाव दल दोनों लोगों की तलाश कर रहा है. उमरिया जिले में पिछले 36 घंटे से जारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं. अब तक बाढ़ की चपेट में आने से दो लोगों के बहने की खबर है. पहली घटना धनवाही गांव में हुई जंहा नरसरहा नाले में मछली पकड़ने गये चार बालकों में से एक तेज बहाव में बह गया.

बाढ़ की चपेट में आये बच्चे की उम्र तकरीबन 12 साल थी और उसका नाम साहिल सिंह बताया गया. जबकि दूसरी घटना छोटी महानदी के करहिया स्टॉप डेम की है, जंहा छुट्टी पर घर आया एक पुलिस का जवान स्टंटबाजी में करते हुये बह गया. पुलिस का जवान प्रीतम बैगा उमरिया पुलिस लाइन में पदस्थ था और छुट्टी में घर आया था. उसी दौरान प्रीतम उफान मार रही छोटी महानदी पहुंचा, जंहा वह स्टॉप डैम के ऊपर से बह रही नदी में स्टंट करने लगा. 

Advertisement

सूत्रों के अनुसार नदी के किनारे और भी ग्रामीण नहा रहे थे जो अपने नदी डैम का वीडियो अपने लिए बना रहे थे, जिसमें पुलिस आरक्षक का वीडियो भी बन गया. घटना शनिवार दोपहर तकरीबन 3 बजे की बताई जा रही है. बहरहाल दोनों घटनाओं की खबर लगते ही आपदा प्रबंधन की रेस्क्यू टीम तलाश में जुटी है, लेकिन अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Advertisement


ये भी पढ़ें :

नई तरह की सामग्री कैसे फैशन उद्योग का भविष्य बदल रही है ?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mamata Banerjee: सत्ता में हो या विपक्ष, Mamata Banerjee के तेवर में कोई बदलाव क्यों नहीं होता?
Topics mentioned in this article