उदयपुर हत्याकांड : 'तबतक शांति नहीं हो सकती जबतक...' - कन्हैयालाल के बेटे ने NDTV से कहा

कन्हैयालाल के बेटे ने कहा कि वह (अपराधी) इतने क्रूर लोग हैं कि उन्हें जीने का हक नहीं है. उन्हें जल्दी से जल्दी फांसी लगा देना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 20 mins
कन्हैयालाल का बेटा बोला
नई दिल्ली:

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के मद्देनजर उदयपुर में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं. वहीं, इस घटना के बाद से पूरा परिवार गमगीन है. परिवार ने अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की है. एनडीटीवी से बात करते हुए कन्हैयालाल के बेटे ने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि उन लोगों को (अपराधियों) को फांसी दी जाए. फांसी के अलावा और कोई सजा नहीं होनी चाहिए. तबतक शांति नहीं मिलेगी, जबतक उन्हें सजा नहीं मिलती है.  

बता दें कि ऐसी खबर आई थी कन्हैयालाल ने मौत से पहले प्रशासन को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उसने धमकी की बात बताई थी. इस पर कन्हैयालाल के बेटे ने कहा कि उस समय प्रशासन मदद करता तो आज मेरे पिताजी जीवित रहते. वह (अपराधी) इतने क्रूर लोग हैं कि उन्हें जीने का हक नहीं है. उन्हें जल्दी से जल्दी फांसी लगा देना चाहिए. उन्हें हमारे टैक्स से अर्जित पैसे से फ्री का खाना नहीं खिलाना चाहिए था.  पिता की मौत के बाद सरकारी नौकरी देने के सवाल पर कन्हैयालाल के बेटे ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो अच्छा होगा. हमारा भविष्य सुरक्षित हो जाएगा. घर में मैं ही सबसे बड़ा बेटा हूं. सबकुछ मुझे ही करना है.  

पैगंबर मुहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट के सवाल पर कन्हैया लाल के बेटे ने कहा कि परिवार के किसी भी सदस्य को इसके बारे में पता नहीं था और यहां तक कि कन्हैया लाल ने भी कभी इसका जिक्र नहीं किया था. 

Advertisement

उदयपुर हत्याकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. वीडियो के अनुसार दोनों आरोपी धानमंडी थाना क्षेत्र स्थित टेलर की दुकान पर दोपहर के समय पहुंचे . इनमें से एक ने अपना नाम रियाज बताया है. उसने अपने आप को एक ग्राहक बताया और टेलर कन्हैयालाल ने उसका नाप लेना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने टेलर पर हमला कर दिया, वहीं दूसरे आरोपी ने मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाया.

Advertisement

वीडियो के अनुसार, जब टेलर नाप लेकर लिख रहा था उस दौरान रियाज ने अचानक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए तथा बाद में एक और वीडियो में उन्होंने अपराध करने की पुष्टि की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें-हमारे पास 170 विधायक, बहुमत को लेकर कोई सवाल नहीं है: एकनाथ शिंदे

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video
Topics mentioned in this article