अमेरिका में भीषण सड़क हादसा, तेलंगाना के दो छात्रों की मौत; परिवारों की भारत सरकार से भावुक अपील

निवेश मुक्का तेलंगाना के करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था. वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था. दोनों एरिज़ोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका में भारतीय छात्रों की मौत (Indian Students Death In America) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अमेरिकी राज्य एरिज़ोना में एक भीषण सड़क दुर्घटना में तेलंगाना के दो छात्रों की मौत हो गई. दोनों लड़के वहां पढ़ाई कर रहे थे. दोनों लड़कों के परिवारों को हादसे की सूचना दी गई. जिसमें बताया गया कि शनिवार रात (स्थानीय समय) पियोरिया में 19 साल के निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की मौत हो गई. दोनों एक कार में सवार थे, उनकी कार सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई. इस हादसे में दोनों छात्रों की जान चली गई. 

तेलंगाना के 2 लड़कों की अमेरिका में मौत

निवेश मुक्का तेलंगाना के करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था. वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था. दोनों एरिज़ोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे. हादसे के समय दोनों अपने दोस्तों के साथ यूननिवर्सिटी से  घर लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही कार ने उनके वाहन में टक्कर मार दी.

पीड़ित परिवारों की भारत सरकार से गुहार

इस हादसे में निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दोनों कारों के ड्राइवर घायल हो गए.निवेश के माता पिता नवीन और स्वाति पेशे से डॉक्टर हैं. दोनों ही छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को घर लाने में मदद की अपील की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-इजरायल-ईरान टेंशन : हिज़्बुल्लाह ने इजरायल पर दागे रॉकेट, IDF ने भी दिया जवाब

Advertisement

ये भी पढ़ें-तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल को दी गई इंसुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल : सूत्र

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article