MP में सेना के अधिकारी से मारपीट और महिला मित्र से गैंगरेप के आरोप में दो गिरफ्तार, 4 आरोपियों की अभी भी है तलाश

एमपी पुलिस के अनुसार सेना के ट्रेनी अधिकारी से 8 बदमाशों ने पहले लूटपाट की थी और बाद में उनके साथ मारपीट भी की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में सेना के ट्रेनी अधिकारी से लूटपाट और उनकी महिला मित्र से कथित गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को इस मामले में चार अन्य अरोपियों की भी तलाश है. पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने सेना के ट्रेनी अधिकारी को बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट भी की थी. साथ आरोपियों ने अधिकारी की महिला मित्रों के साथ मारपीट भी की थी. 

आपको बता दें कि मंगलवार रात को इंदौर के पास दो ट्रेनी आर्मी अफसर और उनकी महिला मित्रों पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया था. पुलिस के अनुसार ये हमला लूटपाट करने के लिए किया गया था. लेकिन आरोपियों ने बाद में सेना के ट्रेनी अधिकारियों के साथ मारपीट की और उनके साथ मौजूद उनकी महिला मित्र के साथ कथित तौर पर गैंगरेप भी किया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए. इस घटना में जिन आरोपियों का नाम सामने आ रहा है उनमें से एक पर  पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

महिला दोस्तों के साथ घूमने गए थे आर्मी अफसर

दोनों अफसर आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं और मंगलवार रात अपनी दो महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर गए थे. अचानक, आठ हथियारबंद बदमाशों ने, जो पिस्तौल, चाकू और डंडों से लैस थे, उनकी कार को घेर लिया. बदमाशों ने ट्रेनी अफसरों और उनकी महिला मित्रों को पहले बुरी तरह पीटा और उनके पैसे और कीमती सामान लूट लिए.

फिरौती के लिए 1 अफसर, महिला को बंधक बनाया

इसके बाद स्थिति तब और गंभीर हो गई जब बदमाशों ने एक अफसर और एक महिला को बंधक बना लिया. दूसरे अफसर और महिला को ₹10 लाख की फिरौती लाने के लिए भेज दिया. घबराए हुए अफसर ने यूनिट पहुंचकर अपने कमांडिंग अफसर को सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. डायल-100 की टीम और सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन पुलिस वाहनों को देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए.

Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर
Topics mentioned in this article