रेलवे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार कर रही थी महिला शिक्षिका, तभी अचानक चलने लगी ट्रेन..

इस हादसे में महिला को माथे पर चोट आई है. तत्काल लोग घायल महिला को अस्पताल ले गए. जहां उसका इलाज कराया गया. साथ ही परिजन को फोन कर घटना की जानकारी दी गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
स्टेशन पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि ये रेल कर्मी की लापरवाही है.
गया:

बिहार के गया कोडरमा रेल खंड के बीच टनकुप्पा स्टेशन पर माल गाड़ी का डब्बा एक महिला शिक्षक के ऊपर से गुजर गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. ईश्वर की देन से महिला सही सलामत बच गई. हालांकि उसे सिर पर चोट आई है. घटना के बारे में शिकंदर यादव और  पंकज कुमार ने बताया कि दोपहर एक बजे अप लूप में माल ट्रेन खड़ी थी. उसी वक्त आसनसोल वाराणसी ट्रेन टनकुप्पा स्टेशन आ गई थी. बादिलबीघा प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत महिला शिक्षक विनीता कुमार पैसेंजर ट्रेन पकड़ने स्टेशन आई थी.

पैसेंजर ट्रेन को पकड़ने के लिए अप लूप में खड़ी माल ट्रेन को महिला शिक्षक नीचे से पार करने लगी. तभी बिना सूचना के माल गाड़ी ने चलना शुरू कर दिया. ट्रेन चलने पर महिला पटरी के बीच गिर गई. इसके बाद मालगाड़ी महिला के ऊपर से निकलने लगी. महिला ने समझदारी से काम लेते हुए अपनी जान बचा ली और सही सलामत बच गई.

त्रिपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो रैलियों को करेंगे संबोधित

तत्काल लोग घायल महिला को अस्पताल ले गए. जहां उसका इलाज कराया गया. साथ ही परिजन को फोन कर घटना की जानकारी दी गई. इस हादसे में महिला को माथा में चोट लगी है.

स्टेशन पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि ये रेल कर्मी की लापरवाही है. ट्रेन खुलने की सूचना दी जाती तो महिला खड़ी माल गाड़ी के नीचे घुसकर उसे पार नहीं करती. ऐसे लापरवाह कर्मी के ऊपर करवाई होनी चाहिए.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident
Topics mentioned in this article