"कल मेरे पास एक बड़े नेता का फोन आया...": स्वाति मालीवाल ने AAP पर छोड़ा और एक तीर

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने 13 मई को सीएम आवास के भीतर उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें पीटा.

Advertisement
Read Time: 4 mins
इस मामले में सवालों के घेरे में आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी मामला खूब तूल पकड़ चुका है. इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी आप भी सवालों के घेरे में हैं. अब इस मामले में स्वाति मालीवाल ने एक्स पोस्ट पर नया दावा किया है. उन्होंने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा कि कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, मेरे ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके तोड़ना है. ये बोला जा रहा है कि जो भी मुझे सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे.

Advertisement

स्वाति ने दावा किया कि आरोपी से डरता है बड़े से बड़ा नेता

इस पोस्ट में स्वाति ने आगे लिखा कि किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है. किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना, आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है. कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ. तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूंगी क्योंकि सच मेरे साथ है. मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है. बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है.

Advertisement

स्वाति ने इंसाफ मिलने तक लड़ने की बात कही

स्वाति मालीवाल ने इसी पोस्ट में ये भी लिखा कि किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए. मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती. दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है. मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूंगी. इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूंगी.

Advertisement

स्वाति के साथ कथित बदसलूकी मामला क्या है

दरअसल स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने 13 मई को सीएम आवास के भीतर उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें पीटा. इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और महिला आयोग ने भी मामले का स्वत संज्ञान लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में एक स्थानीय अदालत ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Advertisement

स्वाति ने लगाया आरोपी को बचाने का आरोप

स्वाति मालीवाल ने रविवार को 12 साल पुराने निर्भया कांड को याद करते हुए कहा कि अब पार्टी के लोग एक आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ 13 मई को सीएम आवास के भीतर बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराने वाली मालीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "एक समय था जब हम सब निर्भया के लिए न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर निकले थे. आज, 12 साल बाद, हम उस आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं जिसने सीसीटीवी फुटेज मिटा दिया और फोन को फार्मेट कर दिया."

Advertisement

इस मामले में बीजेपी, आम आदमी पार्टी पर हमलावर

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर सोमवार को उन पर हमला बोला. साथ ही आरोप लगाया कि चार दिन तक उनकी चुप्पी स्पष्ट रूप से उनके दोहरे चरित्र और दोहरे मापदंड' को दर्शाती है. नड्डा ने नयी दिल्ली सीट पर भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के पक्ष में रोड शो किया

इस रैली के दौरान नड्डा ने कहा कि पूरे देश और दिल्ली का माहौल मोदी को आशीर्वाद देने के पक्ष में है. नड्डा ने याद दिलाया कि केजरीवाल के सरकारी आवास में दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई थी. नड्डा ने कहा, 'यह उनकी कार्यशैली है। केजरीवाल की चार दिन तक चुप्पी और माइक्रोफोन को एक तरफ से दूसरी तरफ ले जाना स्पष्ट रूप से उनके दोहरे चरित्र व दोहरे मापदंड को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें : स्‍वाति मालीवाल मामले में LG ने केजरीवाल पर साधा निशाना, AAP ने बताया 'BJP की नई साजिश'

ये भी पढ़ें : पलटवार को तैयार स्वाति मालीवाल, तब मुझे लेडी सिंघम कहते थे...तुम्हे कोर्ट लेकर जाऊंगी

Featured Video Of The Day
Mumbai के Mahalakshmi Race Course के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?
Topics mentioned in this article