स्पेशल सेल को जहांगीरपुरी से गिरफ्तार आतंकियों के नेटवर्क से जुड़े 4 और संदिग्धों की तलाश: सूत्र

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों से बरामद हथियार उन्हें उत्तराखंड की एक अनजान लोकेशन पर मिले थे. जिसे अभी वेरीफाई किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
सूत्रों के मुताबिक आतंकियो के इस नेटवर्क में करीब 8 लोग शामिल थे.
नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस के विशेष सेल ने आतंकवादी संगठनों से कथित संबंधों और जघन्य अपराधों में शामिल होने के आरोप में हाल ही में जहांगीरपुरी से आतंकियों को गिरफ्तार किया था. सूत्रों के अनुसार स्पेशल सेल को इस नेटवर्क से जुड़े 4 और संदिग्धों की तलाश है. स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने ”ड्रॉप डेड मेथेड” का इस्तेमाल किया था. पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के आकाओं ने ड्राप डेड मेथड का इस्तेमाल कर इन तक हथियार पहुंचाए थे. बॉर्डर पर बैठे इनके आकाओं ने सिग्नल ऐप पर निर्देश दिए थे ओर गूगल मैप के जरिए हथियार से भरे बैग की खेप लोकेशन भेजी थी. जहां से आरोपियों ने हथियार उठाए थे.

सूत्रों के मुताबिक आतंकियो के इस नेटवर्क में करीब 8 लोग शामिल थे. जिनमें से 4 अभी भी भारत मे ही मौजूद है. दो आतंकियों का इस्तेमाल हथियार मुहैया कराने और 2 का इस्तेमाल हथियारों को एक खास लोकेशन पर रखकर उसकी गूगल लोकेशन अपने आकाओं को पहुंचाने की थी.

सूत्रों के अनुसार आतंकियों से बरामद हथियार आतंकियों को उत्तराखंड की एक अनजान लोकेशन पर मिले थे. जिसे अभी वेरिफाई किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India
Topics mentioned in this article