सोनाली फोगाट मामला: ड्रग्स डीलर समेत अब तक कुल 5 गिरफ्तार, दो केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में अब तक 25 से अधिक लोगों से पूछताछ की है, जिसमें रेस्तरां के कर्मचारी और उस रिसॉर्ट के लोग शामिल हैं, जिसमें फोगट ठहरी थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.
पणजी:

भाजपा नेता और टिक-टॉक स्टार रही सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की कथित हत्या के मामले में गोवा में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही इस मामले में अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया है कि एक ड्रग डीलर को शनिवार रात एक अन्य डीलर को ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिस पर  फोगाट के सहयोगियों को ड्रग्स की आपूर्ति करने का आरोप है.

इससे पहले रेस्तरां के मालिक, जहां फोगाट को उनकी मौत से एक रात पहले पार्टी करते देखा गया था, और एक ड्रग डीलर को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था.

सोनाली फोगाट को मौत से पहले दिया गया था 'ये' ड्रग्स : गोवा पुलिस

इस बीच, गुरुवार को गिरफ्तार किए गए हरियाणा बीजेपी नेता के सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. सिंह और सागवान पर हत्या का आरोप है, जबकि रेस्तरां मालिक और ड्रग डीलर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस ने इस मामले में अब तक 25 से अधिक लोगों से पूछताछ की है, जिसमें रेस्तरां के कर्मचारी और उस रिसॉर्ट के लोग शामिल हैं, जिसमें फोगट ठहरी थीं. इनके अलावा जिस अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया था, वहां के कर्मचारी और  ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है.

मौत से ठीक पहले सोनाली फोगाट को क्लब में जबरदस्ती पिलाई गयी थी शराब, CCTV फुटेज आया सामने

बता दें कि गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट को मौत से पहले  ‘मेथामफेटामाइन' नामक ड्रग दिया था. गोवा पुलिस के उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है.

Advertisement

पुलिस ने इस मामले में अभी तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है. सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोप में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.
 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई
Topics mentioned in this article